गोंडा थाने में इगलास के बीजेपी विधायक और थाना प्रभारी के बीच हुई मारपीट, हुए ये हालात

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में आये दिन कई घटनाओं को अंजाम दिया जाता है. वही इस बीच गोंडा थाने में इगलास के बीजेपी MLA राजकुमार सहयोगी तथा थाना इंचार्ज अनुज कुमार सैनी के मध्य विवाद के दौरान मारपीट हो गई. इसके पश्चात् थाने में चरों ओर हड़कंप मच गया. इसके चलते MLA तथा एसओ ने एक दूसरे पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं. वही इस बेच मौके पर बहुत भीड़ भी एकत्रित हो गई. 

आपको बता दें कि MLA एबीवीपी कार्यकर्ता संग बीते दिनों हुई मारपीट के केस में आग्रह करने गए थे. आरोप है कि एसओ ने केस में रुपये लेकर कार्यवाही नहीं की है. मारपीट की सुचना से शहर में अफरा-तफरी मच गई है. वहीं घटना के पश्चात् एसपी देहात अतुल शर्मा मौके पर पहुंचे हैं. MLA अथवा समर्थकों को समझाने की कोशिश जारी है. साथ ही पुलिस द्वारा पुरे मामले को शांत किया जा रहा है.

वही दूसरी ओर राज्य में कोरोना की रफ़्तार बहुत तेज हो गई है. मेरठ में मंगलवार को मेडिकल की दो स्टाफ नर्स समेत कोरोना के 40 नए मरीज मिले थे. दोनों नर्स कोविड-19 वार्ड में ड्यूटी कर रही थीं. मेडिकल के प्रमुख अधीक्षक डॉ. धीरज बालियान ने इसकी पुष्टि की थी. हालांकि रात में रिपोर्ट आने के कारण इन्हें स्वास्थ्य विभाग ने मंगलवार को सूची में शामिल नहीं किया. इन्हें बुधवार की लिस्ट में शामिल किया जाएगा. इनके अलावा सीबीआई में तैनात सब इंस्पेक्टर, हेल्थ केयर वर्कर, आंगनबाड़ी, साधु, अस्थायी जेल के पांच बंदी और इंजीनियर शामिल हैं. मंगलवार को 2359 सैंपलों की जांच हुई. 

खट्टर सरकार का रिपोर्ट कार्ड निराशाजनक

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की ओर से ब्राह्मण होगा मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार

मध्यप्रदेश में कोरोना विस्फोट, 24 घंटे में धड़ल्ले से हुई मौंते

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -