मिल गया है  एलियंस का ग्रह, मिली उनके धरती पर होने की तस्वीरें
मिल गया है एलियंस का ग्रह, मिली उनके धरती पर होने की तस्वीरें
Share:

एलियंस के बारे में सुना तो बहुत है और कई खबरें भी आ रही कि एलियंस धरती पर मौजूद हैं या नहीं या उनका कोई ग्रह है भी या नही। अब ये बात साफ हो चुकी है। 1950 में वैज्ञानिकों द्वारा एक सिद्धांत दिया गया था जिसके अनुसार “आठ फुट लंबे मानव जैसे दिखने वाले, जिनको Cenos aliens के नाम से भी जाना जाता है, सदियों से पृथ्वी का दौरा कर रहे हैं।”, यह सिद्धांत सही प्रमाणित हो गया है।

‘Hands’ नामक एक किताब में मनोवैज्ञानिकों की लिखी यह बात सामने आई है जिसमें उन्होंने लिखा है कि उन्होंने एक ऐसे एलियन को देखा जिसके 8 हाथ थे और वह किसी बच्चे के जैसा लग रहा था। इसकी आकृति किसी प्रार्थना करते हुए व्यक्ति की तरह थी। हालही में एक ग्रह को भी ढूंढा गया है जिसका नाम है “Proxima b”, यह ग्रह धरती से 4 प्रकाश वर्ष की दूरी पर स्थित है। यह ग्रह लगभग धरती के जैसा और धरती के आकर जैसा ही है और यह पथरीला भी है। वर्तमान में इस ग्रह पर एक स्पेसक्राफ्ट भेजने की तैयारी चल रही है जो की कुछ सालों में ही वहां पहुंच जायेगा। इस दावे के बाद में कैलिफोर्निया के एक मनोवैज्ञानिक ने भी दावा किया था कि वे एक महिला की आकृति जैसा दिखने वाले किसी एलियन से मिले थे।

इस बुक में लिखा है कि “Cenos alien 8 फ़ीट लंबे होते हैं और इनके कई सारे दिल होते हैं,हैरानी की बात ये है कि एक साधारण इंसान से करीब 5 गुना स्ट्रॉन्ग होते हैं। ये कभी सोते नहीं हैं और न ही इनको कोई बीमारी ही होती है साथ ही ये करीब 120 साल तक आराम से जीवित रह सकते हैं।” आगे लिखा है की - “मैं जिस अजीब से प्राणी से मिला था, उसका दावा था कि वो प्राणी Alpha Centauri star System से आया है। वो एक बच्चे की तरह था और काफी बड़ा था उसके शरीर का आकार गुम्बद जैसा था और उसके 8 हाथ भी थे। इस किताब के अनुसार, समझदारी में इनको एक इंसान और कुत्ते के बीच रखा जा सकता है मतलब कि ये इंसान से कम, लेकिन एक कुत्ते से ज्यादा समझदार होते हैं।”

खुदाई में मिले प्रमाण, सिरपुर में आये थे एलियन

क्या Google Map पर सच में दिख रहा है Aliens का ठिकाना

अकेले में नहाते हुए हर लड़की के मन में आती है ये बाते

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -