जॉर्जिया में कार में बैठा दिखा एलियन, वायरल हुई तस्वीर
जॉर्जिया में कार में बैठा दिखा एलियन, वायरल हुई तस्वीर
Share:

एलियन के बारे में बहुत कुछ पढ़ा है और उसी के अनुसार हम उनके बारे में जानते भी है। लेकिन ये सच में है या नहीं इस बात का ठोस अबौत अभी तक नहीं मिला। लेकिन कई बार एलियन और उनके जैसे कुछ ना कुछ निशान मिले है जिसे देखजकर खोजकर्ता कहते है कि ये होते हैं जो दूसरी दुनिया से धरती पर आ रहे हैं। ये भी कोई नहीं जनता कि अगर सच में एलियन किसी के सामने आ जाये तो वो क्या करेगा। लेकिन जॉर्जिया में कुछ ऐसा ही नज़ारा देखने को मिला है।

दरअसल, जॉर्जिया में ट्रैफिक पुलिस अपना काम कर रही थी तभी उनकी नजर लाल बत्ती पर रुकी हुई एक कार में बैठे शख्स पर पड़ी। जिसे देखकर अजीब लग रहा था और वो शख्स भी कुछ अलग ही दिखाई दे रहा था। अल्फ़ेरेटा डिपार्टमेंट ऑफ पब्लिक सेफ्टी की ओर से उसकी तस्वीर फेसबुक पर शेयर की गयी। इसे देखकर यही लग रहा है जैसे ये कोई एलियन है।

पुलिस ऑफिसर ने इन तस्वीरों को 26 जून को शेयर करते हुए लिखा है, 'उम्म, चीजें जो आप हर रोज गश्ती के दौरान देखते हैं.' इस का ज़िक्र नहीं किया गया कि ये असल में था कौन। लेकिन इस पर ये भी बताया जा रहा हैं कि कार में कोई इंसान नहीं बल्कि एक डॉल है। लेकिन सोचने वाली बात ये भी है कि भला इस डॉल को कोई ऐसे कोई क्यों बैठायेगा।

किसी को भी जल्दी जज करना हमें गलत साबित कर सकता है, बताता है ये वीडियो

कपिल शर्मा की सरला ने शेयर की अपने 29वें जन्मदिन की तस्वीरें

इस वैट्रेस की गंदी हरकत देखकर आप भी छोड़ देंगे बाहर का खाना, देखिये इस वीडियो में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -