एलियन ने महिला के साथ बनाया शारीरिक संबंध....हुई प्रेग्नेंट!

एलियंस (Aliens) के अस्तित्व को लेकर बहुत वक़्त से डिबेट अब भी जारी है। कुछ इसे सिर्फ कल्पना मानते हैं और कुछ को पूरा भरोसा है कि एलियंस ना सिर्फ बाहरी विश्व में मौजूद है, बल्कि हमारे साथ भी इंसानी रूप में अपना जीवन बिता रहे है। कई बार UFO (अज्ञात उड़न तश्‍तरी या वस्‍तु) या दूसरे ग्रह के प्राणी को देखने का दावा भी किया जा रहा है। इन सब के मध्य अमेरिकी रक्षा मंत्रालय पेंटागन (Pentagon) की एक रिपोर्ट आई है। इसके हवाले से मीडिया रिपोर्टों में UFO को लेकर हैरान करने वाले दावे भी कर चुके है।

पेंटागन की 1500 से ज्यादा पृष्ठों की इस रिपोर्ट ने एलियंस के सच में होने के दावे को और और भी बढ़ाना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं एक महिला का दावा है कि एलियन ने उसके साथ सेक्स किया और इससे वह प्रेग्नेंट हुई। रिपोर्ट में एलियंस द्वारा महिलाओं को प्रेग्नेंट करने से लेकर उन्हें अपने ग्रह पर घुमाने तक की घटनाओं के बारें में भी जानकारी दी गई। द सन  के अनुसार रिपोर्ट में UFO द्वारा प्रेग्नेंसी के कुल 5 मामलों के बारें में भी जानकारी दी है। हालाँकि, इन महिलाओं की पहचान छिपा दी गई है। खबरों का कहना है कि एलियंस या UFO के संपर्क में आना इंसानों के लिए बेहद खौफनाक है। ऐसे जितने भी केस सामने आए हैं, उनमें इंसानों को नुकसान पहुँचा है। कुछ यूएफओ (UFO) से निकलते रेडिएशन की वजह से जल गए हैं, जबकि कुछ का ब्रेन डैमेज और नर्वस सिस्टम खराब हो चुका है। 

जिसके साथ साथ इसमें अपहरण, प्रेग्नेंसी, यौन शोषण और टेलीपैथी जैसी विचित्र घटनाएँ भी सामने आ चुकी है। रिपोर्ट में बोला गया है कि UFO के संपर्क में आने से कई लोग जख्मी हुए हैं। ऐसे 42 मामले मेडिकल फाइलों में दर्ज हैं जबकि करीब 300 केस अप्रकाशित हैं।

 

कोरिया के विरुद्ध प्रबल दावेदार के रूप में उतरने वाली है भारत की महिला टीम

यूक्रेन संघर्ष, जलवायु पर कार्रवाई कनाडा के बजट में

बचेगी या जाएगी इमरान खान की कुर्सी ? आज रात 8 बजे पाकिस्तानी सुप्रीम कोर्ट देगी फैसला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -