हॉलीवुड फिल्मों की वित्तीय सहायता का बड़ा स्रोत रहे है अलीबाबा के सह-संस्थापक
हॉलीवुड फिल्मों की वित्तीय सहायता का बड़ा स्रोत रहे है अलीबाबा के सह-संस्थापक
Share:

चीनी टेक अरबपति और अलीबाबा के सह-संस्थापक जैक मा, जिनके लापता होने का संदेह है, पिछले डेढ़ दशक में हॉलीवुड की फिल्मों के लिए वित्तीय सहायता का एक बड़ा स्रोत रहा है। अलीबाबा पिक्चर्स, मा ने 2015 से हॉलीवुड में प्रवेश किया और सबसे सफल फिल्मों में से एक अलीबाबा पिक्चर्स ने हाल ही में रिलीज़ की 2019 की रिलीज़ "1917", सैम मेंड्स ट्रिपल-ऑस्कर विजेता, जिसमें रिलायंस एंटरटेनमेंट और स्टीवन स्पीलबर्ग की ड्रीमवर्क्स पिक्चर्स भी हैं।

2015 टॉम क्रूज-स्टारर "मिशन: इम्पॉसिबल - दुष्ट राष्ट्र" में जैक मा द्वारा लगभग 170 मिलियन डॉलर का सबसे बड़ा निवेश किया गया और दुनिया भर में लगभग $ 682.7 मिलियन की कमाई की। 2016 में, अलीबाबा कंपनी ने दो पैरामाउंट पिक्चर्स प्रोडक्शंस, "टीनेज म्यूटेंट निंजा टर्टल: आउट ऑफ द शैडो" और "स्टार ट्रेक बियॉन्ड" में निवेश किया। पहले का उत्पादन $ 135 मिलियन (विपणन लागतों की गिनती के बिना) के बजट पर किया गया था और बाद में 185 मिलियन डॉलर के बजट पर बनाया गया था और दुनिया भर में $ 340 मिलियन कमाए थे।

2018 में, अलीबाबा पिक्चर्स ने टॉम क्रूज के "मिशन: इम्पॉसिबल - फॉलआउट" का समर्थन किया। इसके बाद ऑस्कर विजेता फिल्मकार आंग ली की 2019 की एक्शन फिल्म "जेमिनी मैन" है। समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, 2019 में अलीबाबा समर्थित "1917" ने $ 95 मिलियन के बजट पर 368 मिलियन डॉलर कमाए। 2019 में प्रकाशित द हॉलीवुड रिपोर्टर के एक लेख के अनुसार, अलीबाबा पिक्चर्स ग्रुप ने उत्पादन में निवेश करने के अलावा, चीनी फिल्म स्टूडियो हुआई ब्रदर्स मीडिया के लिए $ 103 मिलियन का ऋण बढ़ाया था।

दिग्गज अभिनेत्री तान्या रॉबर्ट्स का 65 वर्ष की आयु में हुआ निधन

आलिया भट्ट ने किया रणबीर कपूर और शाहरुख़ खान के साथ डांस, वीडियो हुआ वायरल

जस्टिन हार्टले और सोफिया पर्नस ने शेयर की अपनी खूबसूरत फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -