शुरू हुई आलिया की शादी की रस्मे, सामने आई मेहमानों की तस्वीर
शुरू हुई आलिया की शादी की रस्मे, सामने आई मेहमानों की तस्वीर
Share:

कपूर पर‍िवार के सभी मेंबर्स वास्तु आ गए हैं. कर‍िश्मा और करीना कपूर भी अपनी होने वाली भाभी आल‍िया के हाथों में मेहंदी रचाने के लिए आ चुकी है. मेहंदी फंक्शन में आल‍िया के सबसे खास और नजदीकी, डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर भी शामिल हो चुके है. येलो कुर्ता-पायजामा और आंखों में काला चश्मा चढ़ाए करण जौहर भी मेहंदी फंक्शन में एंट्री कर चुके है. 

गणेश पूजा के उपरांत अब आल‍िया और रणबीर का विवाह की सभी रस्मों का शुभारंभ जल्द ही होने वाला है. धीरे-धीरे कपूर पर‍िवार वास्तु आ रहे है. लेटेस्ट तस्वीर नीतू कपूर, र‍िद्ध‍िमा कपूर साहनी और समारा साहनी की है. सुबह येलो कलर के च‍िकनकारी सलवार-सूट में दिखाई दी नीतू ने मेहंदी फंक्शन के लिए अपना आउटफ‍िट को चेंज कर लिया है. वे मल्टीकलर साड़ी में और र‍िद्द‍िमा ब्लू शेड लहंगे में और भी खूबसूरत दिखाई दी है. मेहंदी सेरेमनी में आल‍िया और रणबीर के कॉमन फ्रेंड और डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी पहुंच चुके हैं. 

मेहंदी सेरेमनी में रणबीर कपूर की कज‍िन सिस्टर्स करीना कपूर और कर‍िश्मा भी शामिल हो गई है. करीना नारंगी कलर के आउटफ‍िट में गॉर्ज‍ियस दिखाई दी है. वहीं करीना व्हाइट लहंगे में गजब ढा रही हैं. फंक्शन में रणबीर के कज‍िन अरमान जैन भी आ चुके है. लेक‍िन अरमान की फोटोज देख लगता है उनके पैरों में चोट लगी है. 

अपनी शादी में बेहोश हो गए थे ऋषि कपूर, नीतू कपूर ने खुद किया था चौंकाने वाला खुलासा

जेनेलिया डिसूजा कम्पलीट की अपनी नई फिल्म की शूटिंग

केवल KGF ही नहीं बल्कि इन फिल्मों में भी संजय दत्त निभा चुके है विलन का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -