इस हॉस्पिटल में अपने नन्हे बच्चे को जन्म देंगी आलिया
इस हॉस्पिटल में अपने नन्हे बच्चे को जन्म देंगी आलिया
Share:

अभिनेत्री आलिया भट्ट जल्द ही मां बनने जा रही है। आलिया के परिवार के साथ-साथ उनके फैंस भी गुड न्यूज की बेसब्री से प्रतीक्षा में लगे हुए है। हालांकि, फिलहाल आलिया अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही है। खबरों का कहना है कि रणबीर कपूर ने फिलहाल काम से ब्रेक ले लिया है और इन दिनों वह पूरी तरह आलिया की देखभाल करने में लगे हुए है। दोनों ने नन्हे मेहमान के स्वागत की तैयारियां भी पूरी कर चुकी है। आलिया भट्ट की डिलीवरी से जुड़ी एक नई जानकारी सुनने के लिए मिली है। 

ऋषि कपूर से है कनेक्शन!: बता दें कि आलिया भट्ट नवंबर के आखिरी हफ्ते या दिसंबर के पहले हफ्ते में मां बन सकती हैं। हाल ही में यह जानकारी भी सामने आई है कि आलिया भट्ट की डिलीवरी कहां होने वाली है। ख़बरों का कहना है कि आलिया भट्ट उसी अस्पताल में अपने बच्चे को जन्म देंगी, जिस अस्पताल में उनके ससुर ऋषि कपूर का उपचार चला था और जहां उन्होंने अंतिम सांस ली थी। कुछ रिपोर्ट्स का तो यह भी कहना है कि एक्ट्रेस गिरगांव के एच.एन. रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में बच्चे को जन्म देने वाली है।

नाम हो गया रजिस्टर: इतना ही नहीं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इस वर्ष अप्रैल में विवाह रचा लिया था। शादी के 2 माह के उपरांत ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दे दी थी। उन्होंने बाकायदा सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से फैंस से यह खुशखबरी शेयर की थी। अब खबर सुनने के लिए मिली आलिया   एच.एन. रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में बच्चे को जन्म देने वाली है। उनका नाम रजिस्टर्ड कराया जा चुका है। खबरों की माने तो रणबीर कपूर के पिता और दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की जब तबियत खराब हो गई थी तो उन्हें भी इसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने अंतिम सांस भी इसी अस्पताल में ली थी।

कभी स्टूडेंट बनकर आलिया ने बॉलीवुड में मारी थी एंट्री, और आज...

विक्की कौशल को पहली बार देखकर ऐसी थी कैटरीना की पहली प्रतिक्रिया, खुद किया बड़ा खुलासा

दोस्ती की गहराई दिखाती है 'ऊंचाई', बहुत धमाकेदार है फिल्म का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -