'ब्रह्मास्त्र' के लंबे शूटिंग शेड्यूल पर आलिया भट्ट ने किया खुलासा, कहा- 'मैं इस फिल्म के लिए...'
'ब्रह्मास्त्र' के लंबे शूटिंग शेड्यूल पर आलिया भट्ट ने किया खुलासा, कहा- 'मैं इस फिल्म के लिए...'
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट को आप जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में देखने वाले हैं. वह इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ दिखाई देने वाली हैं. वैसे ऐसा पहली बार होगा कि ये दोनों किसी फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं. दोनों फिल्म में रोमांस करते नजर आएँगे. फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का लंबा शूटिंग शेड्यूल सभी को हैरान कर रहा है और इसके लिए सेलेब्स को हर महीने कहीं ना कहीं जाना पड़ रहा है. अब हाल ही में लंबे शूटिंग शेड्यूल को लेकर आलिया भट्ट ने खुलासा किया है और कहा है- 'मैं इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हूं. ये फिल्म बाकी फिल्मों से काफी अलग है. जी हां, ये यह एक अलग तरह का प्रॉजेक्ट है.'

इस फिल्म को करण जौहर का धर्मा प्रॉडक्शन बना रहा हैआप सभी को बता दें, 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग मुंबई के अलावा बुल्गारिया, लंदन, न्यू यॉर्क, स्कॉटलैंड और वाराणसी में हो चुकी है और इस समय पूरी टीम इसकी शूटिंग मनाली में कर रहे हैं. इस समय मनाली से शूटिंग हो रही है जहाँ की कई तस्वीरें सामने आ चुकी है. आप जानते होंगे इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं और लंबे समय से अयान मुखर्जी इस फिल्म में बिजी है.

वैसे तो 'ब्रह्मास्त्र' साल 2019 के क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी लेकिन अब 2019 के बजाय इसे 2020 में रिलीज किया जाएगा. फिल्म में अलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और अक्किनेनी नागार्जुन  भी नजर आएँगे.

90 के दशक की याद दिलाता है, रवीना टंडन का यह पोस्ट

भारत के बाद अब चीन में धमाल मचाएगी अक्षय की फिल्म गोल्ड

अभिताभ बच्चन के साथ नहीं करना चाहते थे अभिषेक यह फिल्म, ऐसे किया राजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -