डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं करेंगे आलिया-रणबीर, तय हुआ शादी का महीना!
डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं करेंगे आलिया-रणबीर, तय हुआ शादी का महीना!
Share:

इस समय कोरोना वायरस के चलते कई लोगों की शादियां टाल दी गई है फिर वह आम लोग हो या सेलेब्स. इसी लिस्ट में शामिल हैं आलिया और रणबीर. जी दरअसल इस समय लॉकडाउन के हालत हैं और कई लोगों ने अपनी शादी की डेट को आगे बढ़ा दिया है. ऐसे में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी को लेकर जबरदस्त चर्चाएं शुरू हो गई है.

मिली खबर के अनुसार आलिया- रणबीर की शादी को लेकर अब तक की वायरल हो रहीं कई खबरें कितनी सच हैं इसकी कोई पुष्टि नहीं है. वैसे रणबीर और आलिया की शादी को लेकर हाल ही में चर्चाएं कुछ ऐसी हैं कि इनकी शादी डेस्टिनेशन नहीं होगी. जी हाँ, अगर सामने आने वाली एक रिपोर्ट की मानें तो आलिया और रणबीर ने डेस्टिनेशन वेडिंग का आइडिया ड्रॉप कर दिया है और इस रिपोर्ट में बताया गया है कि इनकी शादी इसी साल दिसंबर में होने वाली है. जी हाँ, आलिया-रणबीर की शादी की तैयारियां कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बाद की जाएंगी और इसके अलावा रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के लिए मुंबई को फाइनल वेन्यू के तौर पर लॉक किया गया है.

आने वाली सभी खबरों को अगर सच माना जाए तो रणबीर-आलिया डेस्टिनेशन वेडिंग की बजाए अपने ही शहर में सात फेरे लेंगे. जी हाँ, ऐसा बताया गया है कि शादी का फंक्शन 21 दिसबंर को शुरू होगा और 4 दिनों तक चलेगा. इसी के साथ ऐसा भी माना जा रहा है कि ये बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादियों में से एक होने वाली है. वैसे अगर आपको याद हो तो इससे पहले ऐसी चर्चाएं थीं कि इन दोनों की शादी अप्रैल में होगी लेकिन अब ऐसा लग रहा है कोरोना के चलते दोनों ने अपनी शादी की डेट को आगे बढ़ा दिया है.

पीएम मोदी के वीडियो संदेश पर बॉलीवुड सेलेब्स ने किया समर्थन

अनुष्का शर्मा ने इस तरह मनाया राम नवमी का पर्व

पीएम मोदी का वीडियो संदेश सुनकर भड़का यह एक्टर, कहा- 'दिवाली नहीं है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -