पहली बार आलिया ने कही रणबीर को लेकर अपने दिल की बात, हैरान कर देंगी बातें
पहली बार आलिया ने कही रणबीर को लेकर अपने दिल की बात, हैरान कर देंगी बातें
Share:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को लेकर बॉलीवुड में चर्चा बनी ही रहती है. इन दोनो के अफेयर की खबरें लगातार चल रही हैं और फैंस भी चाहते हैं कि उन दोनों की शादी जल्दी ही हो जाये. आलिया भट्ट फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'गली बॉय' के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं. ये फिल्म उनकी जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए सभी बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने अपेन रिश्ते में चल रहे मन मुटाव की अफवाहों पर लोगों को मुंह तोड़ जवाब दिया था. इसी बीच आलिया ने अपने प्यार को लेकर एक और बड़ा बयान दिया है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं.  

दरअसल रणबीर और आलिया फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं और आलिया ने कुछ खुलासे किये हैं. आलिया ने कहा, मैंने मेरी जिंदगी में इनता अच्छा इंसान नहीं देखा. उनके साथ काम करने के बाद मैं यह दावे के साथ कह सकती हूं कि वो एक बेहतरीन एक्टर हैं. मेरे आलावा बहुत सी ऐसी लड़कियां हैं जो कि रणबीर को बहुत पसंद करती हैं. इसके अलावा आलिया ने बहुत सी बातें कही है. 

आगे आलिया ने कहा कि, 'जब मैं रणबीर को एक्टिंग करते हुए देखती हूं तो कई बार मैं उनको लगातार निहारती रहती हूं. जब मैं उनके साथ परफार्म करती हूं तो, मैं अपनी लाइनें भूल जाती हूं.' आलिया यहीं नहीं रूकी इस दौरान उन्होंने नीतू और ऋषि कपूर के साथ अपनी केमिस्ट्री के बार में भी बातचीत की. आलिया ने नीतू कपूर के बारे में बात करते हुए बताया कि, 'नीतू जी एक बहुत अच्छी इंसान हैं. उनकी वजह से ही रणबीर हमेशा इतने खुशमिजाज हैं. मैं उनको अपना दोस्त मानती हूं.'

इतना ही नहीं, आलिया ने ऋषि कपूर के बारे में भी बात की और बताया कि, 'वो सबसे अलग हैं. जब मैं ऋषि जी के साथ समय बिताती हूं तो मुझे बहुत मजा आता है. आलिया की बाते सुन कर यह तो साफ है कि, उनकी रणबीर के परिवार के साथ खूब जमती है.' यानि आलिया की रणबीर की फैमिली से काफी अच्छी जान पहचान हो चुकी है जिन्हें वो बहुत ही अच्छा समझती हैं. 

अर्जुन की तस्वीर पर मलाइका का Cute कमेंट, दिख रहा वैलेंटाइन का असर

फिल्म के लिए हो गए गंजे, देखिये बिना बाल के कैसे लगते हैं अर्जुन

सारा के लिए खुशखबरी, कार्तिक ने बताया कब ले जायेंगे डेट पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -