आलिया ने अपने  'सनशाइन' के लिए बनाया केक, आप भी देखिए फोटो
आलिया ने अपने 'सनशाइन' के लिए बनाया केक, आप भी देखिए फोटो
Share:

बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों रणबीर और आलिया अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में हैं। आप तो जानते ही होंगे कल बॉलीवुड के सबसे चहेते एक्टर रणबीर कपूर ने अपना 36वां बर्थ डे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर माँ नीतू कपूर ने डिनर पार्टी रखी थी। नीतू ने आलिया और उनकी मां सोनी राजदान को भी इनवाइट किया था। इस खास मौके पर आलिया अपने बॉयफ्रेंड के लिए कुछ नहीं करें ऐसा कैसे हो सकता था। 

जिमिंग ड्रेस में स्पॉट हुई अरबाज की गर्लफ्रेंड, फोटो हुई वायरल

जी हां, आलिया ने रणबीर के लिए बहुत यम्मी केक बनाया था। हाल ही में इसकी फोटो वायरल हो रही है जिसमें वह रणबीर के लिए केक तैयार कर रहीं हैं। आलिया ने व्हाईट टी शर्ट, ब्लैक जींस और पिंक कलर का एप्रीन पहन रखा हैं। आलिया के चेहरे पर कितनी खुशी झलक रहीं हैं आप देख सकते हैं। वह कितने प्यार से केक बनाकर उसे डेकोरेट कर रहीं हैं। देखकर कहा जा सकता है कि यह पाइनापल केक है। आलिया ने रणबीर का केंडिड फोटो शेयर कर लिखा था 'हैप्पी बर्थ डे सनशाइन'। उनका यह अंदाज फैंस को बहुत पसंद आया था। 

कियारा-शाहिद का गाना सुनते ही नाचने लगेंगे आप

गौरतलब है कि रणबीर और आलिया दोनों कमिटमेंट कर चुके हैं कि वह एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही दोनों बुल्गारिया से मुंबई लौटे हैं। वहां पर वह अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहे थे। पहली बार दोनों एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

सबरीमाला मामले पर एक्टर कमल हसन ने कही ये बात

नवाज ने बताया क्यो 'मंटो' सफल नहीं हुई

किसके लिए बदला आमिर खान ने अपना लुक !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -