बॉयफ्रेंड रणबीर के कारण आलिया ने लिया बड़ा फैसला, पोस्टपोन की अपनी बर्थडे पार्टी
बॉयफ्रेंड रणबीर के कारण आलिया ने लिया बड़ा फैसला, पोस्टपोन की अपनी बर्थडे पार्टी
Share:

कोरोना महामारी का कहर पूरी दुनिया में बना हुआ है, वही बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर हाल ही में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उनकी मां नीतू कपूर ने एक सोशल मीडिया पोस्ट करके इस बात की पुष्टि की। रणबीर अपने घर पर ही क्वारनटीन हैं तथा उनके सभी प्राइवेट एवं प्रोफेशनल योजना फिलहाल बाद के लिए टाल दी गई हैं। एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट की मानें तो रणबीर ने अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के लिए एक छोटी सी गेट-टुगेदर पार्टी प्लान की थी। ये पार्टी 15 मार्च को होनी थी किन्तु अब इस पार्टी को भी पोस्टपोन किए जाने की जानकारी है।

रणबीर के कोरोना संक्रमित पाए जाने के पश्चात् दिग्गज फिल्म मेकर-डायरेक्टर संजय लीला भंसाली भी कोरोना सकारात्मक पाए गए थे। इसके पश्चात् संजय के साथ काम करती रहीं आलिया ने भी अपनी कोरोना जांच कराई। हालांकि आलिया की कोरोना जांच नकारात्मक आई है। आलिया लगभग रोज अपनी कोरोना जांच करा रही हैं। जहां तक रणबीर की बात है तो जानकारी है कि उन्हें कोरोना फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर हुआ।

अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ब्रह्मास्त्र को एक बार फिर से होल्ड पर डाल दिया गया है। मूवी में अब केवल रणबीर का भाग ही शूट होना शेष रह गया है किन्तु उनके स्वस्थ होने तक अब फिल्म की शूटिंग नहीं होगी। इस मेगा फिल्म की शूटिंग रणबीर के पूर्ण रूप से स्वस्थ होने के पश्चात् ही आरम्भ की जाएगी। ध्यान हो कि ब्रह्मास्त्र रणबीर की फर्स्ट मूवी होगी जिसमें वह आलिया भट्ट के साथ काम करते दिखाई देंगे।

फरहान अख्तर की फिल्म ‘तूफान’ की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इस दिन मचाएगी धमाल

रणबीर के कोरोना संक्रमित होने के बाद घर में क्वारंटीन हुईं आलिया भट्ट, दूर से इस तरह रख रही है ब्वॉयफ्रेंड का ध्यान

जाह्नवी कपूर के रूही वाले लुक से दिन में भी डर जाएंगे लोग, देखें तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -