आलिया व उनकी माँ ने कर दी बॉडीगार्ड की छुट्टी....
आलिया व उनकी माँ ने कर दी बॉडीगार्ड की छुट्टी....
Share:

बॉलीवुड के चर्चित एक्टर वरुण धवन और अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' के बारे में तो जानते ही है कि, उनकी यह फिल्म कमाई में भी काफी धूम मचा चुकी है. आलिया वरुण की यह फिल्म जो के 100 करोड़ क्लब में भी शामिल हो चुकी है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपने धमाकेदार प्रदर्शन को बनाये हुए है. ऐसे में फिल्म की सक्सेस पार्टी भी रखी गई थी. अब एक बार फिर से आलिया भट्ट के लिए खुशियों भरी खबर आई है. अभी हाल ही में फोर्ब्स ने 2017 के लिए एशिया में 30 साल से कम उम्र के सुपर अचीवर्स की लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में हमारी फिल्ममेकर महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट ने भी बाजी मारी है.

पता चला है कि, फोर्ब्स की इस लिस्ट में हिंदुस्तान की 53 शख्सियतों को जगह मिली है. अब इस सब के बाद हमे आलिया भट्ट के बारे में कुछ और भी सुनने को मिल रहा है. जी हाँ, पता चला है कि, जब आलिया भट्ट अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर से अपने घर को रात तीन बजे निकली तो आलिया ने अपने गाड़ी के ड्राइवर व बॉडीगार्ड को फोन किया ड्राइवर तो आ गया लेकिन बॉडीगार्ड भी लेट आया.

फिर जब वह घर को निलते तो आलिया को आभास हुआ की उनके बॉडीगार्ड ने शराब पी रखी है ऐसे में आलिया ने कार में तो कुछ नहीं कहा लेकिन घर जाकर उसने अपने ड्राइवर को खूब खबर ली व आलिया ने जब यह बात अपनी माँ सोनी को बताई तो उन्होंने आलिया के बॉडीगार्ड को नौकरी से निकाल दिया.    

Photos : देखिए क्यूट आलिया भट्ट का हॉट और बोल्ड लुक

आलिया भट्ट भी Forbes अंडर 30 सुपर अचीवर्स की लिस्ट में शामिल....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -