नई फिल्म में शाहरुख़ संग दिखेगी आलिया

नई फिल्म में शाहरुख़ संग दिखेगी आलिया

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने वाली अभिनेत्री अलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्म में शाहरुख़ के साथ काम को लेकर काफी खुश है और साथ ही काफी उत्साहित भी है. निर्देशक करण जौहर की आगामी फिल्म में अलिया शाहरूख के साथ काम कर रहीं अलिया ने कहा है कि सुपरस्टार के साथ काम करना उनके लिए सीखने का एक अच्छा मौका है. 

इस फिल्म का निर्देशन गौरी शिन्दे कर रही हैं जो की ‘इंग्लिश विंग्लिश’ फिल्म का भी निर्देशन कर चुकी हैं. वैसे अब तक यह साफ नहीं हो पाया है कि फिल्म में अलिया और शहरुख रोमांस करते नज़र आयेगे या नहीं. अलिया अभी 22 साल की है और इस उम्र में शाहरुख़ के साथ मौका पाकर बहुत उत्साहित हैं.

अलिया का कहना है, ‘मैं उनके साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं. वह सबसे बड़े सुपरस्टार हैं. यह सपना सच होने जैसा है.’ अलिया बोली, ‘वह फिल्म जगत के सर्वश्रेष्ठ और सबसे सम्मानित कलाकारों में से एक हैं. मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने का मौका मिलेगा. यह मेरे लिए सीखने का एक शानदार मौका है.’ जब अलिया से फिल्म से जुडी अन्य जानकारिया पूछी गयी तो वह बोली , ‘जल्द ही ब्यौरे दे दिए जाएंगे.’ 

आलिया की आगामी फिल्म ‘शानदार’ 22 अक्तूबर को रिलीज होने वाली है जिसमे अलिया के साथ शहीद कपूर दिखाई देंगे. फिल्म को विकास बहल ने निर्देशित किया है.