सभी सुपर स्टार्स को पछाड़कर आलिया बनी इंस्टाग्राम क़्वीन
सभी सुपर स्टार्स को पछाड़कर आलिया बनी इंस्टाग्राम क़्वीन
Share:

बॉलीवुड की क्यूटेस्ट एक्ट्रेस आलिया भट्ट को सेल्फी एडिक्टेड कहा जाता है और अपने हर अच्छे मूवमेंट को कैमरे में कैद कर लेती हैं. जहाँ आलिया ने अपने अभिनय से लाखों लोगों का दिल चुरा लिया तो वहीं उनकी लोकप्रियता सोशल मीडिया पर काफी बढ़ गई है. आलिया ने एक नया मुकाम हांसिल कर लिया है उन्होंने सोशल मीडिया वेबसाइट इंटाग्राम पर सभी दिग्गज कलाकारों को पछाड़ते हुए 22 मिलियन फॉलोवर्स हांसिल किए है. यह उनकी लोकप्रिय का सबसे बड़ा सबूत है. इतने फॉलोवर्स किसी भी सुपरस्टार के नहीं है.

 

close to my heart. 22M 

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on

जबकि अक्षय कुमार के 18.6 मिलियन फॉलोवर्स, सलमान खान के 16.3 मिलियन, शाहरुख़ खान के 12.9 मिलियन फॉलोवर्स, जैकलीन फर्नांडीज़ के 18.4 मिलियन फॉलोवर्स, सोनम कपूर के 12.9 मिलियन फॉलोवर्स, कटरीना कैफ के 11 मिलियन फॉलोवर्स और सोनाक्षी सिन्हा के 10 मिलियन फॉलोवर्स है.

हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म 'राज़ी' रिलीज़ हुई थी जिसे वो अपनी दम पर सुपरहिट करा ले गईं. इस फिल्म में वो एक भारतीय जासूस महिला 'सहमत' के किरदार में नज़र आई थीं. फिल्म 'राज़ी' बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई. इसके अलावा आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नज़र आएँगी. पिछले दिनों उन्होंने रणवीर सिंह के साथ जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' की शूटिंग कम्पलीट की थी. फ़िलहाल वो करण जौहर की फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में व्यस्त है. यह सारी फ़िल्में अगले साल रिलीज़ होगीं.

इस एक्ट्रेस ने जाहिर की अपनी इच्छा, रोज़ाना बनाना चाहती है शारीरिक सम्बन्ध

पहले से ठीक है इरफ़ान खान की तबियत, जल्द ही एक बायोपिक में आएंगे नज़र

बच्चों के इंतज़ार में चल बसी पाकीज़ा एक्ट्रेस गीता कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -