माँ बनने के बाद आलिया ने बयां की अपनी ख़ुशी
माँ बनने के बाद आलिया ने बयां की अपनी ख़ुशी
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने 6 नवंबर को बेटी का वेलकम किया है। इस खबर के सामने आने के उपरांत ना केवल कपूर खानदान बल्कि फैंस ने भी अपनी खुशी व्यक्त की थी। फैंस आलिया और रणबीर की बच्ची की एक झलक पाने के लिए बहुत बेकरार हैं। लेकिन अभी तक बॉलीवुड के इस स्टार कपल ने अपनी बेटी की कोई झलक नहीं दिखाई है। लेकिन मां बनने के उपरांत पहली बार आलिया भट्ट ने अपनी पहली फोटो साझा की है। इस तस्वीर में नई बनी मां आलिय बहुत ही खुश दिखाई दे रही है।

इस तस्वीर में आलिया भट्ट व्हाइट और ब्लू कलर के लाइनिंग स्वेटर पहने हुए दिखाई दे रही है। तस्वीर में आलिया बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। अभिनेत्री के चेहरे पर मां बनने का ग्लो भी साफ दिखाई दे रही है। इस फोटो को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "कोजी।" मां बनने के बाद आलिया भट्ट की इस पहली तस्वीर पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी देते हुए नजर आ रहे है। 

आलिया के फोटो पर फैंस का रिएक्शन:  आलिया भट्ट की इस फोटो पर फैंस जबरदस्त तरीके से रिएक्ट भी करने लगे है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "खूबसूरत मम्मी।" वहीं एक दूसरे यूजर ने आलिया को मां बनने पर बधाई दी। खबरों का कहना है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इसी वर्ष अप्रैल में विवाह भी रचा लिया था। शादी के 2 माह के उपरांत आलिया ने अपने मां बनने की खुशी फैंस के साथ शेयर की। आलिया ने अपनी सोनोग्राफी करवाते हुए  फोटो साझा की थी और लिखा था कि उन्हें घर में नन्हा मेहमान जन्म लेने वाला है। 

शाहरुख खान की इस फिल्म के सेट से लीक हुई तस्वीरें

राज कुंद्रा... शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे होटल्स में बनाए थे अश्लील वीडियो

'इंटीमेट सीन के कारण हुआ इस एक्टर का ब्रेकअप', खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -