प्रेग्नेंसी के एलान के अगले दिन ही आलिया ने बदली प्रोफाइल फोटो
प्रेग्नेंसी के एलान के अगले दिन ही आलिया ने बदली प्रोफाइल फोटो
Share:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सोमवार को जबसे ये एलान किया कि वो प्रेग्नेंट हैं, उनके फैन्स बहुत खुश हैं। इस अनाउन्समेंट वाली पोस्ट पर अभी जनता कमेंट्स में प्यार लुटा ही रही थी कि अब उन्हें आलिया के इंस्टाग्राम पर एक और इंटरेस्टिंग चीज हाथ आ गई है। अपनी प्रेग्नेंसी की खबर से इंटरनेट का ट्रैफिक जाम कर देने वाली आलिया ने, इसके कुछ घंटों के उपरांत इंस्टाग्राम DP भी चेंज कर ली है। डीपी में आलिया ने रणबीर (Ranbir Kapoor) के साथ अपनी 'फेवरेट फोटो' लगाई तो जनता की खुशी का लेवल और भी ज्यादा बढ़ गया है।  जिसकी वजह है कि आलिया ने आखिरकार वो फोटोज साझा कर दी है जब रणबीर ने उन्हें प्रोपोज किया था। 

नीतू कपूर ने शेयर की थी फोटो: आलिया ने जब अपनी प्रेग्नेंसी की खबर इंस्टाग्राम पर साझा की तो उनकी सास, रणबीर की मम्मी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने भी सोशल मीडिया पर उन्हें विश भी कर दिया है। नीतू ने अपने इंस्टाग्राम पर आलिया और रणबीर की एक तस्वीर भी साझा कर दी है, इसमें इस कपल का एक रोमांटिक मोमेंट कैद है। फोटोज का कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, "ईश्वर कृपा करे।" इस तस्वीर पर आलिया ने भी कमेंट किया और ढेर सारे हार्ट इमोजी चिपकाते हुए लिख दिया है, "मेरी फेवरेट तस्वीर।" कुछ देर में आलिया ने इसी तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम डीपी बना लिया।

फैन्स ने रणबीर के हाथ में नोटिस किया रिंग-बॉक्स: मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि फोटोज में रणबीर ने आलिया को अपनी बाहों में भरा हुआ है और आलिया के चेहरे पर बहुत बड़ी मुस्कान देखने के लिए मिली है। जब आलिया ने इस तस्वीर को अपनी डीपी बनाया तो फैन्स रणबीर के साथ उनके प्यार भरे मोमेंट पर सदके उतारते हुए दिखाई दे रही है। फिर फैन्स का ध्यान रणबीर के हाथ पर गया कि उन्होंने कुछ पकड़ा हुआ है। उनके हाथ में नजर आ रही ये चीज वो छोटा सा बॉक्स है जिसमें रिंग रखी जाती है।

इंडस्ट्री में लौटने को तैयार हैं मल्लिका शेरावत, इस फिल्म में आएंगी नजर

अपने होने वाले बच्चे के लिए रणबीर ने पहले ही कर ली थी शॉपिंग!

कम नहीं हो रही कंगना रनौत की मुश्किलें, 4 जुलाई को मुंबई कोर्ट में होंगी पेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -