आलिया की बहन को मिली रेप की धमकियां, लेंगी लीगल एक्शन
आलिया की बहन को मिली रेप की धमकियां, लेंगी लीगल एक्शन
Share:

बॉलीवुड में कई सेलेब्स हैं जो इस समय नेपोटिज्म का शिकार हो चुके हैं और उस बारे में खुलासे कर रहे हैं. ऐसे में कई स्टार्स ऐसे भी हैं जिन्हे भिन्न भिन्न तरह की धमकियां मिलती हैं और वह उस पर ध्यान नहीं देते हैं. वहीँ एक्ट्रेस के बारे में बात करें तो उन्हें रेप की धमकी मिलती है. बीते दिनों ही एक कॉमेडियन को रेप की धमकी मिली थी और उन्होंने इसके खिलाफ आवाज उठाई थी. ऐसे में अब हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट ने भी इस बारे में बात की है. उन्होंने आपत्तिजनक कमेंट्स मिलने के बाद उन कमेंट्स को लोगों के साथ शेयर किया है.

आप देख सकते हैं शाहीन ने कमेंट्स के स्क्रीनशॉट शेयर कर दिए हैं और अपनी इंस्टा स्टोरी पर उन्होंने एक लंबा सा नोट भी लिखा है. इसके साथ एक्ट्रेस ने यह बताया है कि 'उन्हें और उनके परिवार को धमकियां मिल रही हैं.' इसी के साथ उन्होंने बताया कि 'कई लोगों ने तो दुष्कर्म की धमकियां दी हैं, जिसके बाद से वह गुस्से में हैं.' इसके अलावा शाहीन ने बताया है कि वो ऐसे आपत्तिजनक कमेंट करने वाले यूजर्स के खिलाफ लीगल एक्शन लेने वाली हैं. जी दरअसल हाल ही में शाहीन ने लिखा है, 'क्या आप इससे आश्चर्यचकित हुए? क्यों? यह मुझे कोई आश्चर्य नहीं होता.'

वहीँ इसके आगे उन्होंने कई तस्वीरों के जरिए लंबा सा नोट भी लिखा है. अपने नोट में उन्होंने लिखा कि, 'इसलिए मैं अब आप में से उन लोगों से बात करती हूं, जो मुझे या किसी से भी नफरत भरे संदेश भेजना ठीक समझते हैं. अगर आप मुझे मुझे अपमान करने वाले अपमानित मैसेज भेजेंगे तो आपके साथ निम्नलिखित चीजें होंगे- संदेश या टिप्पणी पहले अवरुद्ध हो जाएगा और सीधे इंस्टाग्राम को सूचना दी जाएगी.' वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि शाहीन कभी भी कोई भी बात छुपाती नहीं हैं वह हमेशा हर बात खुलकर सामने रखती हैं.

अब इस एक्ट्रेस का ड्राइवर निकला कोविड-19 पॉजिटिव, एक्ट्रेस ने परिवार संग करवाया कोरोना टेस्ट

इमोशनल होकर अमिताभ ने दोबारा किया फैंस का शुक्रिया

कोरोना पॉजिटिव आई रेखा की रिपोर्ट! हाथ पर लगी होम क्‍वारंटीन की मुहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -