आलिया भट्ट के इस करीबी की बिगड़ी तबियत, अस्पताल में भर्ती
आलिया भट्ट के इस करीबी की बिगड़ी तबियत, अस्पताल में भर्ती
Share:

आलिया भट्ट इन दिनों वाराणसी में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के पैचवर्क को खत्म करने में व्यस्त हैं। इस दौरान यहाँ उनके साथ रणबीर कपूर भी शामिल है। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। बात करें आलिया की तो उनकी हाल ही में फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ रिलीज हुई थी जिसमें उनकी एक्टिंग को बहुत सराहा गया। अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत आलिया के नाना (Grand Father) की तबीयत बिगड़ गई है और उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जी हाँ, एक मशहूर वेबसाइट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट के नाना नरेंद्र नाथ राजदान को बीमार पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जी हाँ और वो पांच दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। आलिया की मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट अस्पताल में उनके साथ हैं। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी इम्युनिटी कम हो गई है। कहा जा रहा है, “सोनी राजदान के पिता को मुंबई के गिरगांव में एच।एन। रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल ले जाया गया।”

आप सभी को याद हो तो फादर्स डे पर सोनी राजदान ने सोशल मीडिया पर उनके साथ एक फोटो शेयर की थी और उनके लिए एक नोट भी लिखा था। इस नोट में लिखा था कि, “हैप्पी फादर्स डे डैडी! डैडी जी और मैं यहां ऋषिकेश के पास गंगा के तट पर हैं… एक यादगार यात्रा जो हमने बहुत पहले नहीं की थी लेकिन ये निश्चित रूप से एक और जीवन की तरह लगती है। एक और यात्रा के लिए बधाई जब हम जल्द ही एक बेहतर स्थिति में होने की उम्मीद करते हैं। इस बीच आप जैसे डैडी को पाकर धन्य महसूस करती हूं।''

'आतंकवादी समूहों का समर्थन करने वाले फिल्म की आलोचना कर रहे हैं': विवेक अग्निहोत्री

केजरीवाल बोले The Kashmir Files को यूट्यूब पर डाल दो, भड़के अनुपम खेर ने कही ये बात

बॉयफ्रेंड से अलग हुईं श्रद्धा कपूर, 4 साल का रिश्ता हुआ खत्म!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -