इस कारण ख़राब हुई आलिया भट्ट की तबीयत, वजह जान हो जाएंगे हैरान
इस कारण ख़राब हुई आलिया भट्ट की तबीयत, वजह जान हो जाएंगे हैरान
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट काफी वक़्त से अपनी आगामी मूवी गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग में बिज़ी हैं। हाल ही में शूटिंग के चलते उनकी अचानक सेहत ख़राब हो गई, जिसके पश्चात् उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा। आलिया की को-स्टार सीमा पाहवा ने कहा, "मैं उस दिन शूट पर नहीं थी। हालांकि, मुझे लगा कि आलिया किसी और कारण से बीमार पड़ी होंगी।" सीमा ने संजय लीला भंसाली के लिए बोला, "वो वैसे शख्स हैं जो आपको काम को लेकर परेशान नहीं करते। वो जानते हैं कि आप क्या चाहते हैं तथा आपसे कैसे कार्य कराया जाए।"

वही चिकित्सकों का कहना था कि ज्यादा थकान के कारण आलिया की सेहत बिगड़ी। हालांकि, उन्हें शीघ्र ही हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई। इसके अतिरिक्त अगले ही दिन शूट पर पहुंच गई। इससे पूर्व आलिया भट्ट को शूटिंग के चलते सांस लेने में दिक्कत, भारीपन, घबराहट, बहुत अधिक थकान तथा कमजोरी फील होना जैसी परेशानियां हो रही थीं।

हाल ही में मूवी को लेकर बहुत विवाद भी सामने आया है। जिन पर फिल्म बनाई जा रही है मतलब गंगूबाई काठियावाड़ी के बेटे ने इसके कंटेंट को लेकर आपत्ति व्यक्त की है। उनका कहना है कि जिस पुस्तक के आधार पर यह मूवी बनाई जा रही है उसके कुछ भाग ठीक नहीं है। इससे उनकी स्वयं की छवि ख़राब हो सकती है। यही वजह है कि वो फिल्म की शूटिंग पर भी प्रतिबंध की मांग कर रहे हैं। यदि पिछले वर्ष स्थिति ठीक ठाक रहती तो अब तक फिल्म रिलीज़ भी हो गई होती। 

टाइगर श्रॉफ ने अपनी आवाज में गाया गाना, अभ्यास करते हुए शेयर किया ये जबरदस्त वीडियो

सलमान खान का बड़ा ऐलान- सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म 'राधे'

पठान का फैन-मेड पोस्टर हुआ वायरल, जबरदस्त अवतार में नजर आएंगे जॉन और दीपिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -