आलिया भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' पर फूटा लोगों का गुस्सा, कही ये बातें
आलिया भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' पर फूटा लोगों का गुस्सा, कही ये बातें
Share:

अभिनेता सुशांत सिंह कि मौत के पश्चात् पूरा बॉलीवुड जगत में तहलका मचा हुआ है. वही इस बीच 21 वर्ष पश्चात् डायरेक्टर महेश भट्ट एक बार फिर अपनी मूवी सड़क के सीक्वल 'सड़क 2' के साथ परदे पर वापसी कर रहे हैं. इस मूवी में उनकी बेटी एक्ट्रेस आलिया भट्ट तथा पूजा भट्ट के साथ संजय दत्त भी दिखाई देने वाले है. हाल ही इस मूवी में फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया, जिसे देखकर कई लोग आक्रोश में आ गए तथा सोशल मीडिया पर #BoycottBollywoodFilms ट्रेंड करने लगा.

बता दे कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत कि मृत्यु के पश्चात् लोग नेपोटिज्म को लेकर भड़क गए हैं. सोशल मीडिया पर इसे लेकर मुहिम भी आरम्भ कि जा रही है. बृहस्पतिवार को जब आलिया भट्ट की मूवी सड़क 2 का पोस्टर रिलीज हुआ, तो लोग इसे लेकर बहुत नाराज दिखे. कई लोगों का कहना है कि इस मूवी में स्टार किड है, तो वो इसका विरोध करेंगे. 

वही एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'हम पूरा प्रयास करेगा कि सड़क 2 सबसे नापसंद मूवी बन जाए.' वहीं एक और यूजर ने लिखा, 'हमारी लड़ाई एक्टर सुशांत के जाने के पश्चात् भी इसी प्रकार चलती रहेगी, इनकी सच्चाई को कभी नहीं भूला जा सकता.' साथ ही एक यूजर ने लोगों से आग्रह करते हुए लिखा, 'मित्रो चलो इस ट्रेलर को अब तक का सबसे नापसंद किया जाने वाले ट्रेलर बना देते हैं.' वहीं एक और ने लिखा, 'इस बार आइए डायरेक्टर महेश भट्ट, मुकेश भट्ट तथा आलिया भट्ट को सबक सिखाते हैं. आलिया तथा आदित्य भाई-भतीजावाद के उत्पाद हैं. चलो मूवी का बहिष्कार करते हैं, जिसने सुशांत का मर्डर कर दिया है.' वही इस मूवी को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है.

कई साऊथ की फिल्मों में तहलका मचा चुके सचिन जोशी

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक यूजर्स के सवाल पर दिया सटीक जवाब

रोहित शेट्टी डालेंगे सिने कर्मियों के अकाउंट में पैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -