आलिया भट्ट के पिता की बिगड़ी तबियत, हुई हार्ट सर्जरी
आलिया भट्ट के पिता की बिगड़ी तबियत, हुई हार्ट सर्जरी
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट एवं पूरा परिवार पिता और लोकप्रिय डायरेक्टर महेश भट्ट की हेल्थ को लेकर बहुत टेंशन में है। हाल ही में महेश भट्ट की हार्ट सर्जरी हुई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म निर्माता की एंजियोप्लास्टी हुई है। फिलहाल वे रिकवर कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, महेट भट्ट ने बीते महीने अपने हार्ट का चेकअप कराया था। इस के चलते पता चला था कि उन्हें जल्द ही एक सर्जरी की आवश्यकता है। रिपोर्ट के अनुसार, भट्ट की सर्जरी 4 दिन पहले की गई थी। अब वह घर पहुंच चुके हैं और रिकवर कर रहे हैं। 

महेश भट्ट के बेटे राहुल ने इस खबर को कंफर्म किया है। राहुल ने बताया कि उनके पिता को इस सप्ताह के आरम्भ में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। उनकी दिल की सर्जरी हुई। उन्होंने कहा कि अंत भला तो सब भला। वह अब ठीक है और घर वापस आ गये हैं। मैं आपको और अधिक डिटेल्स नहीं दे सकता। राहुल ने बताया कि हॉस्पिटल में सब लोगों को जाने की इजाजत नहीं थी।

वही बात यदि महेश भट्ट की करें तो उन्होंने हिंदी फिल्मों को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। उन्होंने 26 वर्ष की आयु में फिल्म ‘मंजिलें और भी हैं’ से निर्देशन में कदम रखा था। तत्पश्चात, महेश भट्ट ने सारांश, अर्थ, नाम, कारतूस, आशिकी, दिल है कि मानता नहीं और हम हैं राही प्यार के जैसी बहुत सी बेहतरीन फिल्मों का डायरेक्ट कर चुके हैं। फिल्म निर्माता का विवादों से भी गहरा नाता है।

जबरदस्त अंदाज में पुलिस स्टेशन से बाहर निकलीं राखी सावंत, सामने आया VIDEO

'अटेंशन पाने के लिए पहनती हूँ ऐसे कपड़े', उर्फी जावेद का आया बड़ा बयान

बिग बॉस में इस एक्ट्रेस ने मचा दिया था भूचाल, एक्टिंग से ज्यादा विवादों से रहा नाता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -