आलिया ने अपने पति व प्रेमी का राज खोला.....
आलिया ने अपने पति व प्रेमी का राज खोला.....
Share:

बता दे की बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री आलिया भट्ट जो कि हमे अपनी फिल्म 'उड़ता पंजाब' में एक बिहारी युवती के किरदार में नजर आ चुकी है. अपनी इस फिल्म में निभाए गए किरदार से आलिया ने सभी को अपना दीवाना बना दिया है. व अब सुनने में आया है कि बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अब तक के अपने फिल्मी करियर में कई तरह की भूमिकाएं निभा चुकी हैं और अपनी इस फिल्म के बारे में आलिया का कहना है कि उन्होंने फिल्म उड़ता पंजाब में इसलिए काम किया क्योंकि वह अपनी एक अलग तरह की भूमिका को दर्शकों के सामने लाकर उन्हें आश्चर्यचकित करना चाहती थीं|

एक चर्चा के दौरान अभिनेत्री आलिया ने कहा है कि उनके लिए एक्टिंग उनके पति हैं और सिंगिंग उनके ब्वॉयफ्रेंड. आलिया ने कहा , 'एक्टिंग मेरे लिए जिंदगी में दूर तक जाने वाली कमिटमेंट और सिंगिंग एक ऐसी चीज है जो मुझे बेहद पसंद है, लेकिन मैं नहीं जानती कि मैं इसे अपनी जिंदगी कहां तक साथ ले जाउंगी।

अभी आलिया के विषय में सुनने में आया है कि वह जल्द ही हमे बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर के साथ में अयान मुखर्जी की आगामी फिल्म में हमे नजर आने वाली है. इस बारे में चर्चा है कि दोनों ने फिल्म में काम करने के लिए हामी भर दी है और इसकी शूटिंग अगले महीने से शुरू हो जाएगी। ख़बरों की माने तो फिल्म का नाम 'ड्रैगन' बताया जा रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -