आलिया की मेहँदी सेरेमनी में फूट-फूटकर रोईं बेस्ट फ्रेंड
आलिया की मेहँदी सेरेमनी में फूट-फूटकर रोईं बेस्ट फ्रेंड
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट कुछ समय पहले शादी के बंधन में बंधी है। जी दरअसल आल‍िया की शादी को अब 15 दिन बीत चुके हैं, लेकिन उनकी वेड‍िंग फेस्ट‍िव‍िटीज की कई फोटोज अब भी अनदेखी हैं। आए दिन उनकी अनदेखी फोटोज सामने आ रही है जो लोगों के दिलों को छू रही है। हाल ही में आलिया की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन ने उनकी कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं। आप देख सकते हैं आकांक्षा ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए आलिया के फैंस को खुश कर दिया है और इन फोटोज में आकांक्षा अपनी ब्रेस्ट फ्रेंड आलिया के लिए रोते हुए नज़र आ रही हैं।

आप देख सकते हैं आलिया की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर ने मेहंदी सेरेमनी की एल्बम शेयर की है। इसमें वह व्हाइट स्लीवलेस डीप नेक ब्लाउज के साथ पीले रंग की साड़ी में कहर ढा रही हैं। आप देख सकते हैं मुस्कुराते हुए, हाथ में कोल्ड ड्र‍िंक का ग्लास लिए डांस करते हुए और साइड पोज देते आकांक्षा की ये तस्वीरें काफी कुछ बयां करती हैं। जी हाँ और आकांक्षा की इस एल्बम में कुछ भावुक पल भी दिखाई दे रहे हैं। इनमे वह फूट-फूटकर रोती नज़र आ रही हैं। आप देख सकते हैं आकांक्षा, आल‍िया के मेहंदी लगे हाथों को थामे, फूट-फूटकर रोती नजर आ रही हैं।

जी हाँ और उनकी आंखों से आंसू साफ़ झलक रहे हैं। वैसे इन तस्वीरों में आकांक्षा फूट-फूटकर रोती दिखाई दीं और दूसरी फोटो में आकांक्षा रोनी सूरत बनाए करण जौहर से कुछ इशारा करती नजर आ रही हैं। आप सभी को बता दें कि आकांक्षा ने आलिया-रणबीर की मेहंदी सेरेमनी की यह तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को बड़ा तोहफा दिया है और इन तस्वीरों में भले ही आल‍िया की एक फोटो नजर आ रही हो, लेकिन उनके लिए भावुक उनकी सहेल‍ियों का प्यार साफ़ नज़र आ रहा है।

ससुर को याद करते ही भावुक हुई आलिया भट्ट, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

सूर्य ग्रहण से लोगों को बचा चुके हैं धर्मेंद्र-अमिताभ, क्या आप जानते हैं ये किस्सा?

रनवे को पछाड़ते हुए आगे निकली टाइगर की हीरोपंती, पहले दिन ही कमाएं इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -