अपनी शादी में आलिया ने पहनी थी पुरानी और इतनी सस्ती सैंडल
अपनी शादी में आलिया ने पहनी थी पुरानी और इतनी सस्ती सैंडल
Share:

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी रही है। आप सभी जानते ही होंगे इन दोनों ने करीब 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 14 अप्रैल को शादी कर ली और अब शादी के बाद दोनों अपने-अपने काम पर लौट चुके हैं। हालाँकि अब तक दोनों के फोटोज सुर्ख़ियों का हिस्सा बने हुए हैं। वैसे आलिया भट्ट की शादी में सबसे खास उनका वेडिंग लुक रहा। जी हाँ, अदाकारा के फैंस को उनका वेडिंग अटायर बेहद पसंद आया। हालाँकि आपको हम यह भी बता दें कि अपनी शादी में एक्ट्रेस ने पुराने फुटवियर्स ही पहने थे।

जी हाँ, कुछ मीडिया खबरों के अनुसार यही सैंडल आलिया ने अपनी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के प्रमोशन के दौरान पहनी थीं। केवल यही नहीं बल्कि एक्ट्रेस और भी कई बार इस सैंडल्स को पहने दिखाई दे चुकी हैं। सामने आने वाली रिपोर्ट्स को माना जाए तो आलिया ने अपने खास दिन पर जो 3।5 इंच की सैंडल पहनी थी वह 'स्टॉफस्टाइल' ब्रांड की हैं, उसकी कीमत सिर्फ 3,800 रुपये है। जी हाँ, सुनकर आपको यकीन तो नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि अपनी शादी में आलिया भट्ट ने सबसे अलग लुक कैरी किया। जी हाँ, पिंक, रेड, मेहरून को छोड़ को आलिया भट्ट ने गोल्डन और आइवरी कलर चुना और रणबीर कपूर के लुक की बात करें तो उन्होंने भी क्रीम कलर की शेरवानी पहनी थी। फिलहाल दोनों अपने-अपने काम में व्यस्त हो चुके हैं।

इस खास वजह से प्रियंका ने अपनी बेटी का नाम रखा मालती मैरी

शादी से पहले इस अपार्टमेंट में एक साथ रहने जा रहे अथिया-KL राहुल, 10 लाख रुपए है 1 महीने का किराया

मशहूर फैशन डिजाइनर संग शहनाज की सेल्फी वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -