Filmfare Magazine के लिए हॉट हुई आलिया भट्ट
Filmfare Magazine के लिए हॉट हुई आलिया भट्ट
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही ग्लैमरस अभिनेत्री आलिया भट्ट ने हाल ही में Filmfare Magazine के लिए फोटोशूट करवाया हैं जो बहुत ही बेहतरीन और शानदार हैं. इस फोटोशूट में आलिया भौतर ही सेक्सी और बोल्ड अंदाज में नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही आलिया की फिल्म राजी के कई सांग्स ने धमाकेदार व्यूज हांसिल किए हैं. आप सभी को बता दें कि आलिया ने अपने फोटोशूट की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया हैं और लिखा हैं Like a boss

 

 

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

आप सभी को बता दें कि आलिया अक्सर ही हॉट अंदाज में नजर आती हैं और कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर लिखा हैं One pink day..

इस तस्वीर में आलिया पिंक ड्रेस में ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. आलिया ने अपनी फिल्म 'राजी' के भी गानों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं. आप सभी को बता दें कि राजी फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली हैं और सभी जल्द ही इस फिल्म को देखना चाहते हैं.

फिलहाल आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म' ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त है आपको बता दें कि इस फिल्म में वह रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी और इस फिल्म कि वजह से कई बार आलिया और रणबीर के रिश्ते को लेकर भी अफवाह उड़ाई जा चुकी हैं लेकिन आलिया साफ़ कह चुकी हैं ऐसा कुछ नहीं हैं. आलिया की फिल्म 'राजी' 11 मई को रिलीज होने वाली है.

Video: अपनी प्रिय डार्लिंग के लिए अनुपम खेर ने शेयर किया स्वीट वीडियो

राजकुमार हिरानी ने जारी किया 'संजू' का छठवां पोस्टर

दो एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे 'कल्लू', ट्रेलर ने मचाया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -