बिग-बी का पत्र पाकर हुई धन्य.....
बिग-बी का पत्र पाकर हुई धन्य.....
Share:

बता दे की बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री आलिया भट्ट जो कि हमे अपनी आगामी फिल्म 'उड़ता पंजाब' में एक बिहारी युवती के किरदार में नजर आने वाली है. व अब सुनने में आया है कि बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अब तक के अपने फिल्मी करियर में कई तरह की भूमिकाएं निभा चुकी हैं और अपनी इस फिल्म के बारे में कहना है कि उन्होंने फिल्म उड़ता पंजाब में इसलिए काम किया क्योंकि वह अपनी एक अलग तरह की भूमिका को दर्शकों के सामने लाकर उन्हें आश्चर्यचकित करना चाहती थीं| आलिया ने कहा कि फिल्म से इतना विवाद जुड़ चुका था कि मैं टेंशन में आ गई थी, पता नहीं फिल्म 17 जून को रिलीज होगी भी या नहीं.

यदि रिलीज नहीं होती है तो क्या नुकसान होगा. भगवान की शुक्रगुजार हूं कि फिल्म के साथ यह सब नहीं हुआ. अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने बयान में कहा कि फिल्म देखने के बाद मुझे बॉलीवुड के दिग्गज महानायक अमिताभ बच्चन जी का लेटर आया है. जिस प्रकार से पूरी दुनिया अमिताभ बच्चन की दीवानी है ठीक वैसे ही मैं भी उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक हूं.

फिल्म देखने के बाद जब अमिताभ जी का लेटर मुझे मिला तो में फूली नहीं समाई और उनसे लेटर मिलना मेरे लिए सबसे बड़ा कॉम्पिलिमेंट था. उनके अप्रीसिएशन और एनकरेजिंग वर्ड्स मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं. बता दे की फिल्म उड़ता पंजाब में अभिनेत्री आलिया भट्ट ने एक बिहारी लड़की की भूमिका निभाई है. जिसे की सभी ने बहुत सराहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -