Video: बॉयफ्रेंड संग फुटबॉल मैच देखने पहुंची आलिया भट्ट
Video: बॉयफ्रेंड संग फुटबॉल मैच देखने पहुंची आलिया भट्ट
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट का नाम इन दिनों रणबीर कपूर के साथ जुड़ रहा है और दोनों की शादी को लेकर भी अब तक कई खबरें आ चुकीं हैं। ऐसे में आजकल यह कपल अब खुले आम अपने प्यार का इजहार करते नजर आ रहा है। जी हाँ, दरअसल हाल ही में इस कपल को एक बार फिर साथ देखा गया।

 

हुआ यूँ कि आलिया-रणबीर मुंबई में हुए फुटबॉल मैच का लुत्फ उठाने पहुंचे और दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो में आलिया, रणबीर कपूर के साथ बैठी नज़र आ रही हैं और अपनी फेवरेट टीम का झंडा भी लहरा रही हैं। वहीं मुकाबले के दौरान आलिया और रणबीर कपूर एक दूसरे से बातचीत भी करते नज़र आए जो वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक दोनों का यह वीडियो बीते शुक्रवार का है जब चेन्नइयन एफसी और मुंबई सिटी एफसी का मुकाबला हुआ था और इस मुकाबले को चेन्नइयन एफसी ने 1-0 से अपने नाम कर लिया था।

वहीं इस दौरान आलिया और रणबीर दोनों ही स्पोर्ट्सवियर में नज़र आए और दोनों का ड्रेस मैचिंग दिखाई दिया। जी दरअसल बीते काफी दिनों से इस कपल की शादी की खबरें भी खूब चर्चा में है और कहा जा रहा है कि ये कपल इस साल के आखिर तक शादी के बंधन में बंध जाएगा लेकिन इस बात पर अब तक मुहर नहीं लग पाई है।

टाइगर की फिल्म के एक्शन सीक्वेंस हैं असली, सेना के हेलीकॉप्टर और टैंक का किया उपयोग

श्रीदेवी के बाद इन अभिनेत्रियों ने भी चुना शादीशुदा शख्स को अपना हमसफ़र

#Sooryavanshi: 24 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी सूर्यवंशी, अक्षय कुमार ने जारी किया Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -