ट्रेडिशनल लुक और मूवी के सिग्नेचर पोज देती हुई नजर आई आलिया भट्ट
ट्रेडिशनल लुक और मूवी के सिग्नेचर पोज देती हुई नजर आई आलिया भट्ट
Share:

बाॅलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ को लेकर और भी ज्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है। आलिया भट्ट स्टारर मूवी गंगूबाई काठियावाड़ी का धमाकेदार ट्रेलर 4 फरवरी को यानि आज रिलीज किया जाने वाला है। इससे पूर्व मीडिया के कुछ खास वर्ग के लिए 3 फरवरी को मूवी 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का ट्रेलर लाॅन्च इवेंट का आयोजन किया गया था। इस इवेंट में आलिया भट्ट अपने तेवर और अंदाज के लिए कैमरों के सामने छाई रहीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया भट्ट इस इवेंट में एकदम ट्रेडिशनल अंदाज में गई हुई थी। लुक  के बारें में बात की जाए तो  आलिया व्हाइट साड़ी में बला खूबसूरत दिख रही थी। साड़ी के साथ मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज पहना हुआ हुआ था। इतना ही नहीं कानों में झुमके, माथे पर बिंदी, मिनिमल मेकअप में आलिया चांद का टुकड़ा नज़र आई। इस बीच आलिया ने बालों का बन बनाकर उस पर फूल से सजाया हुआ था जो उनके लुक को परफेक्ट बनाने का काम कर रहा था।

हम बता दें कि आलिया के इस अंदाज ने कई लोगों के दिलों की धड़कनों को और भी ज्यादा तेज कर दी है। वहीं आलिया ने जब 'गंगूबाई काठियावड़ी' में अपने किरदार की ही तरह हाथ उठाकर पीछे मुड़कर नमस्कार वाला सिग्नेचर पोज दिया तो फैंस उनके और भी दीवाने हो गए।  फैंस आलिया की इन फोटोज को काफी पसंद कर रहे हैं। मूवी आलिया के साथ साथ अजय देवगन भी मुख्य भूमिका में है। मूवी इसी माह 25 तारीख को रिलीज हो रही है। 

मौनी-करिश्मा के बाद शादी के बंधन में बंधेगा ये अभिनेता

प्रेग्नेंट हुए रितेश देशमुख, जानिए क्या है माजरा?

'सच में दुख होता है', राज कुंद्रा केस को लेकर बोलीं शमिता शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -