आर्य जैसी वेब सीरीज करना चाहती हैं आलिया भट्ट
आर्य जैसी वेब सीरीज करना चाहती हैं आलिया भट्ट
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट एक बेहतरीन अदाकारा हैं और जल्द ही वह फिल्म सड़क 2 में दिखाई देंगी. ऐसे में उन्होंने बीते सोमवार को कहा कि अगर उन्हें मौका मिलता है तो वह डिजीटल चैनलों पर थ्रिलर शो करना चाहेंगी. जी दरअसल हाल ही में रिलीज हुई सुष्मिता सेन अभिनीत वेब सीरीज "आर्या" का उदाहरण देते हुए उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा कि वेब चैनलों ने कलाकारों को अपनी योग्यता प्रदर्शित करने के लिए एक नया मंच प्रदान किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt) on

जी दरअसल उनका मानना है कि, "पश्चिमी देशों में ही नहीं बल्कि यहां भी कलाकार सीधे ओटीटी मंचों के लिए काम कर रहे हैं. वेब(इंटरनेट) ने कलाकारों को अपनी कला का प्रदर्शन करने के लिए एक बड़ा मौका दिया है." इसी के साथ आलिया ने यह भी कहा, "अगर मुझे जासूसी कहानी पर आधारित कुछ एसा मिलता है जिससे मैं कनेक्ट कर पाऊं तो मैं जरुर करना चाहूंगी. यह काफी मजेदार होगा." वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि क्यूटनेस से भरी आलिया की अगली फिल्म "सड़क 2" कोरोना वायरस महामारी के कारण सिनेमाघर बंद होने की वजह से ओटीटी मंच डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है.

वहीं पहले यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के कारण ऐसा हो ना सका. वैसे इस फिल्म में आप आलिया, संजय दत्त, पूजा भट्ट, आदित्य को पहली बार साथ देखने वाले हैं. वहीं आलिया पहली बार अपने पिता महेश भट्ट् के साथ काम कर रही हैं. इसके अलावा आपको बता दें कि 'सड़क 2' 1991 में पूजा भट्ट और संजय दत्त अभिनीत फिल्म 'सड़क' की सीक्वल है.

सड़क 2 की रिलीज से पहले उठ गई बायकॉट करने की मांग, जानिए क्यों?

अपने इस नियम के कारण अभिषेक बच्चन को गंवानी पड़ी कई फ़िल्में

नेपोटिज्म पर खुलकर बोली यह अभिनेत्री, कहा- 'शारीरिक समझौता चाहते थे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -