एक दूसरे के साथ रोमांस कर चुके हैं आलिया-वरुण, किया खुलासा
एक दूसरे के साथ रोमांस कर चुके हैं आलिया-वरुण, किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड हिट फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपनी करियर की शुरुआत करने वाले वरुण धवन और आलिया भट्ट ने हाल में लव के टॉपिक अपनी राय रखी है. हाल ही में उनकी जानकारी सामने आई है कि जिसमें उनकी लव लाइफ के बारे में बात सामने आई है. एक रेडियो शो के दौरान इन दोनों ने कहा कि अगर उनको एक- दूसरे पर क्रश होता तो उन्हें यह बताने की जरुरत ही नहीं पढ़ती. अगर आप भी जानना चाहते हैं तो आइये बता दें. 

दरअसल, इस दौरान अलिया ने कहा कि क्रश करने वालों की लाइन लंबी हैं. इस बीच वरुण ने आलिया को बीच में टोकते हुए कहा कि मेरी लिस्ट लंबी नहीं है. वरुण ने आलिया और अपने रिश्ते पर कहा कि उन्हें लगता है यह बहुती अच्छी दोस्ती है जिसमें रिस्पेक्ट और केयर है. वरुण धवन और आलिया ने काफी समय तक प्यार और दोस्ती के टॉपिक पर बहस की. दोनों को एक दूसरे के साथ काफी कम्फर्टेबल हैं और अक्सर ही इन्हें मस्ती करते देखा जाता है. इस दौरान वरुण ने कहा कि उनके बीच दोस्ती का बोन्ड सबसे बेहतर है ना कि प्यार का. 

वहीं इस इंटरव्यू के आखिर में दोनों ने इश्क के विषय कहा कि इश्क बहुत कॉन्प्लिकेटेड होता है. बताते चले की ये दोनों फिल्मी सितारों एक बार फिर से फिल्म कलंक में एक साथ देखने को मिलेंगे.  इस फिल्म के गाने, पोस्टर और ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. इसके बाद इसका चौथा गाना रिलीज़ होने वाले हैं. इन दिनों आलिया भट्ट एक्टर रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं.  

करीना का चौंकाने वाला खुलासा, अक्षय के कारण मैं तैमूर संग समय बीता पाती हूँ

कबीर सिंह का दमदार टीजर रिलीज, धाँसू दिखे शाहिद तो खूबसूरत लगी कियारा

Box office collection : इस वीकेंड भी बॉक्स ऑफिस पर रहा केसरी का बोलबाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -