आलिया के पास नहीं है काम की कोई कमी, 2020 में इन फिल्मों से लगाएगी आग
आलिया के पास नहीं है काम की कोई कमी, 2020 में इन फिल्मों से लगाएगी आग
Share:

बॉलीवुड में अगर इस समय कोई एक्टर्स सबसे अधिक चर्चा में बनी हुईं है तो वह नाम है अभिनेत्री आलिया भट्ट का. आलिया काफी समय से सुर्खियां बटोरने में लगी हुईं है. वे बॉलीवुड में काफी कम समय में ही किसी सुपरस्टार की तरह फेमस हो चुकी है. वहीं लोगों को अब तो उनकी फिल्मों का बेसब्री स इन्तजार रहता है. आपको जानकारी के लिए बता दें की फ़िलहाल आलिया बॉलीवुड की सबसे सफल और उभरती हुईं अदाकारा है. आज हम आपसे यहां पर बात कर रहे हैं उनके आने वाले कुछ फिल्मों के बारे में.

खबरों के मुताबिक़, आने वाले समय में उनके पास सड़क 2, इंशाअल्लाह व आरआरआर समेत कई फिल्में हैं जिनकी शूटिंग वे जल्द ही प्रारम्भ भी करने जा रही है. साथ ही बता दें कि इसी बीच वे ब्रह्मास्त्र व तख्त फिल्म में भी कार्य करेंगी. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स केृ मुताबिक, अगले वर्ष आलिया की कई फिल्में बैक टू बैक रिलीज होंगी और इनमें से कुछ तो एक ही महीने में रिलीज भी हो सकती हैं.

जानकारी के मुताबिक़, सड़क 2 की नई रिलीज डेट जुलाई 10 2020 व आरआरआर की रिलीज डेट जुलाई 31 2020 है और अगर दोनों डेट्स फाइनल होती हैं तो उनकी दो बड़ी फिल्में एक ही माह में इस तरह से धमाका कर देंगी. साथ ही इसके अतिरिक्त अब तक तो चर्चा यह भी है कि इंशाअल्लाह भी जुलाई 31 2020 में को ही रिलीज की जा सकती है. 

 

संजय दत्त की बहन को मिली करारी हार, एक्टर ने पीएम मोदी को किया ऐसा ट्वीट

शोभा डे का जोरदार तंज, कहा- RJD और AAP से ज्यादा MP धर्मेंद्र के घर में

गंगा के घाट पर हुई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक की स्पेशल स्क्रीनिंग

IMW Collection : तीन दिन में 10 करोड़ भी नहीं कमा पाई अर्जुन की फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -