अपने रेप के बाद ऐसा फिल करती थी......
अपने रेप के बाद ऐसा फिल करती थी......
Share:

बता दे की बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री आलिया भट्ट जो कि हमे अपनी आगामी फिल्म 'उड़ता पंजाब' में एक बिहारी युवती के किरदार में नजर आने वाली है. व अब सुनने में आया है कि बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अब तक के अपने फिल्मी करियर में कई तरह की भूमिकाएं निभा चुकी हैं और अपनी इस फिल्म के बारे में कहना है कि उन्होंने फिल्म उड़ता पंजाब में इसलिए काम किया क्योंकि वह अपनी एक अलग तरह की भूमिका को दर्शकों के सामने लाकर उन्हें आश्चर्यचकित करना चाहती थीं|

आलिया ने कहा कि फिल्म से इतना विवाद जुड़ चुका था कि मैं टेंशन में आ गई थी. तथा अपनी इस फिल्म में आलिया का अभिनय देखते ही बनता है. फिल्म की सक्सेस के बाद आलिया ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि गैंग रेप सीन की शूटिंग के दौरान उन्हें कैसा लगता था।

इसके साथ ही उन्होंने सभी विक्टिम के प्रति सहानुभूति जाहिर की और उन्हें सपोर्ट करने की बात कही है। आलिया ने बताया, हम एक्टर हैं और हमें पता होता है कि ये सिर्फ सीन के लिए है, रियल में नहीं। लेकिन बेशक यह आसान नहीं होता, जब कोई आपके करीब आता है, आपके हाथ पकड़ता है और आपको दबाने की कोशिश करता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -