इस फिल्म के लिए पहली बार नई भाषा सीखेंगी आलिया भट्ट!
इस फिल्म के लिए पहली बार नई भाषा सीखेंगी आलिया भट्ट!
Share:

अपने पिता और निर्देशक महेश भट्ट की फिल्म सड़क 2 की शूटिंग पूरी कर ली है. इस फिल्म में उनके साथ उनकी बहन पूजा भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. ये फिल्म अगले साल 10 जुलाई 2020 को रिलीज होगी. इसके अलावा आलिया भट्ट जल्द ही नेर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को लेकर आलिया भट्ट भी काफी तैयारियों में जुटी हुई हैं. साथ ही आलिया भट्ट की पूरी कोशिश है कि वो फिल्म में अपने गंगूबाई के किरदार को लेकर काफी गंभीर हैं. 

मरजावां का गाना किन्ना सोना पोस्टर जारी, रोमांटिक अंदाज ने फैंस को बनाया दीवाना

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कहा जा रहा है कि वह इस किरदार के साथ अपनी हर फिल्म की तरह न्याय ही करेंगी. दरअसल, सामने आ रही खबरों की माने तो इस फिल्म के लिए आलिया भट्ट गुजरात की कैथी यानी कि काठी भाषा सिखेंगी. साथ ही बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट काफी समय से चाह रही थी कि उनको फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का मौका मिले और अब जब उनको इसका मौका मिला है तो वो इस मौके को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ना चाहतीं.

अमीषा पटेल की हॉटनेस ने सोशल मीडिया पर ढहाया कहर, फैंस ने की जमकर तारीफ

पहली बार किसी फिल्म के लिए आलिया भट्ट ने नई भाषा सिखी हो. इससे पहले भी आलिया भट्ट अपनी फिल्मों के किरदार के लिए उनकी भाषा और स्वभाव को सीख चुकी हैं. जी हां, इससे पहले आलिया भट्ट अपनी फिल्म 2 स्टेट्स के लिए तमिल सीखी थी. इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में नजर आए थे. फिल्म में आलिया भट्ट के साउथ इंडियन स्टाइल को काफी पसंद भी किया गया था. इसके अलावा आलिया ने फिल्म राजी के लिए भी उर्दू सीखी थी.

सारा अली खान ने कराया स्टाइलिश फोटोशूट, कातिलाना नजर ने किया पागल

हिमेश रेशमिया संग शैनन ने किया टिक-टॉक गाना, वीडियो वायरल

डिक्रूज हॉट क्लीवेज वीडियोंं इंटरनेट पर मचाया कोहराम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -