पहले चंद सेकेण्ड का रोल, अब पूरी फिल्म, आलिया को लेने के लिए बेचैन है यह डायरेक्टर
पहले चंद सेकेण्ड का रोल, अब पूरी फिल्म, आलिया को लेने के लिए बेचैन है यह डायरेक्टर
Share:

बॉलीवुड डायरेक्टर आनंद एल राय की पिछली फिल्म 'जीरो' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी और ना ही यह दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ सकी थी. हालांकि इससे आनंद एल राय का हौसला टूटा नहीं है, जबकि वे अब जल्द ही अपनी अगली फिल्म पर काम शुरू करने के लिए तैयार है. उन्हें लेकर कहा जा रहा है कि इस फिल्म में वह आलिया भट्ट को लीड रोल में लेने वाले हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान स्टारर 'जीरो' में आलिया गेस्ट अपियरेंस में नजर आई थीं, लेकिन आनंद अब आलिया को लेकर एक पूरी फिल्म तैयार करना चाहते हैं. हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक़, आनंद की फिल्म की कहानी के हिसाब से आलिया एकदम परफेक्ट रहेगी और इसलिए वह इस कोशिश में हैं कि आलिया इस फिल्म के लिए हामी भर दें. वहीं इस बारे में अभी कोई खबर नहीं है कि आनंद ने इस फिल्म को लेकर आलिया से बात की है या नहीं. 

अभिनेत्री आलिया भट्ट हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'कलंक' में देखी गई थीं और इस फिल्म में वह वरुण धवन के ऑपोजिट थीं. जबकि अब खबर हैं कि वह जल्द ही रणबीर कपूर के ऑपोजिट फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा तेलुगु फिल्म 'आरआरआर' में भी वे काम करेंगी. इसमें साउथ सुपरस्टार समेत बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन भी अहम किरदार में होंगे. 

सभी सियासी दलों का एक ही मकसद, मोदी सरकार को सत्ता से बाहर करना- सैम पित्रोदा

इस वजह से चलती है फिल्म, अनीस बज्मी ने किया खुलासा

इस वजह से चलती है फिल्म, अनीस बज्मी ने किया खुलासा

SOTY 2 : तीनों कलाकारों ने किया खुलासा, जानिए कैसी रहेगी इनकी परफेक्ट डेट ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -