कैटरीना कैफ की जासूसी करना चाहती हैं आलिया और रणबीर के बारे में.....
कैटरीना कैफ की जासूसी करना चाहती हैं आलिया और रणबीर के बारे में.....
Share:

बहुत ही कम समय में ग्लैमर दुनिया में अपनी एक अलग जगह बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. उनका कहना हैं कि वह मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ जासूसी करेगी. गौरतलब हैं कि फिल्म राज़ी में आलिया ने एक जासूस लड़की का किरदार निभाया हैं जिसका नाम सहमत हैं. आलिया की इस दमदार भूमिका की हर कोई तारीफ भी कर रहा हैं. खबरों की माने तो इन दिनों आलिया भट्ट फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं.

इस दौरान जब आलिया से पूछा गया कि अगर उन्हें बॉलीवुड स्टार्स की जासूसी करने का मौका मिले तो वो क्या करेंगी, तो आलिया ने सभी स्टार्स के लिए कुछ न कुछ कहा. वहीं कैटरीना कैफ को लेकर कहा कि उनके पास बहुत आरामजायक ट्रैक पैंट्स हैं और एक शानदार जिम वॉर्डरोब भी है, ऐसे कपड़े हैं जो मुझे बहुत पसंद हैं, इसलिए मैं जानना चाहूंगी कि वो ये सब कहां से लाती हैं, ऐसा इसलिए भी क्योंकि वो बहुत बिजी रहती हैं और उनके पास शॉपिंग तक का टाइम नहीं होता है. वहीं जब आलिया से अभिनेता रणबीर कपूर के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि ये बताना मुश्किल है क्योंकि रणबीर के मामले में ऐसा कुछ भी नहीं है जो कोई जानना चाहेगा या जिसकी जासूसी करनी पड़े, रणबीर बिल्कुल खुली किताब की तरह हैं. हां, लेकिन ये जरूर जानना चाहूंगी कि वो खाते क्या हैं क्योंकि वो बहुत ही गुडलुकिंग हैं.

गौरतलब हैं कि पिछले कुछ दिनों फ़िल्मी गलियारों में ये चर्चा हो रही कि आलिया रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं हालांकि जब इन सब बातों को लेकर आलिया और रणबीर से पूछा गया तो उन्होंने इन सब बातों को अफवाह मात्र बताया. बता दे कि आलिया जल्द ही रणबीर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के जरिये बड़े परदे पर आने वाली हैं. ख़ास बात यह हैं कि ये पहली बार होगा जब आलिया और रणबीर एक साथ काम करेंगे. वहीं कैटरीना कैफ और रणबीर के अफेयर के चर्चे से तो आप सभी वाकिफ हैं.

ये भी पढ़े

B'DAY SPL : क्यों डॉक्टर बनने का सपना तोड़कर ज़रीन बनी बोल्ड एक्ट्रेस

कान्स में अपना जलबा बिखेर कर लौटीं दीपिका

जब आमिर खान की दोनों पत्नियाँ दिखीं एक साथ

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -