रणबीर को लेकर फिर खुलकर बोली आलिया, कहा- ये रिश्ता नहीं हैं...'
रणबीर को लेकर फिर खुलकर बोली आलिया, कहा- ये रिश्ता नहीं हैं...'
Share:

एक्ट्रेस आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर बॉलीवुड के मशहूर कपल्स में से एक माने जाते हैं और इन दोनों की जोड़ी ने ऑनलाइन और ऑफलाइन दुनिया में काफी हलचल भी मचा रखी है. अवार्ड शो में एक दूसरे की तारीफ करने से लेकर अपने प्यार का इजहार करने और साथ में छुट्टियों पर जाने तक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट सभी जगह पर छाए हुए रहते हैं. 

बतया जा रहा है कि कुछ ही दिनों पहले इन दोनों ने अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र का वाराणसी में चल रहे शूट को पूरा किया है और घर वापस लौटकर व हाल ही में व्मेरिका के लिए रवाना हो गए हैं. एक्ट्रेस आलिया और रणबीर फिलहाल साथ में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया द्वारा रणबीर के साथ अपने रिश्ते को लेकर बातचीत की गई है. उन्होंने कहा, 'नहीं ये रिलेशनशिप नहीं बल्कि दोस्ती है. मैं ये बात पूरी ईमानदारी से कह रही हूं. ये बहुत खूबसूरत है. मैं फिलहाल आसमान और सितारों पर चल रही हूं. सबसे अच्छी बात ये है कि हम दो लोग हैं जो अपनी प्रफेशनल जिंदगी को खुलकर जी रहे हैं. वो लगातार अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और मैं भी. ये ऐसी स्थिति है, जिसमें आप हमें लगातार साथ में देखेंगे. यही एक सहज रिश्ते की निशानी है. नजर ना लगे.'

आपको जानकारी के लिए बता दें कि आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर साथ में डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम कर रहे हैं और साथ ही इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी नजर आने ववाले हैं. फिल्म ब्रह्मास्त्र साल 2020 में मार्च माह में रिलीज की जाएगी. 

सलमान खान ने घोड़े के साथ लगाई रेस, वायरल हुआ वीडियो

...तो भीष्म पितामह के रोल के लिए मुकेश ने बेले थे इतने पापड़, खुद किया खुलासा

कबीर सिंह के लिए शाहिद कपूर पर भड़की सोना मोहपात्रा, किया ये ट्वीट

अलका याग्निक का खुलासा, आधी-आधी रात रहमान करते हैं ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -