बिस्तर पर आलिया भट्ट को पसंद है ये पोजीशन, मौका मिलने पर 50 साल के आदमी को करेंगी डेट!
बिस्तर पर आलिया भट्ट को पसंद है ये पोजीशन, मौका मिलने पर 50 साल के आदमी को करेंगी डेट!
Share:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अब शादी कर चुके हैं और दोनों का पहला बच्चा भी दुनिया में आने वाला है। हालाँकि दोनों इन दिनों अपने काम में व्यस्त हैं। दोनों अपनी-अपनी फिल्मों के शूट में लगे हैं। वैसे रणबीर और आलिया फिल्म ब्रहास्त्र में साथ काम करने के बाद ही एक दूजे के हुए और इसके पहले करण जौहर के शो पर आलिया बता चुकी थीं कि रणबीर कपूर उनके बहुत बड़े क्रश रहे हैं। वहीं वह उनसे शादी करने के बारे में भी कह चुकीं थीं और अब दोनों शादी कर चुके हैं। जी दरअसल करण के शो पर आलिया ने बताया था कि जब उन्होंने रणबीर को फिल्म रॉकस्टार में देखा था, वे तभी से उनकी फैन हो गई थीं।

हालांकि आलिया इसके अलावा एक दौर में अपनी निजी लाइफ को लेकर भी बात कर चुकी हैं। जी दरअसल आलिया ने ये इंटरव्यू वोग कंपनी के साथ दिया था। इस दौरान आलिया से पूछा गया था कि उनकी फेवरेट सेक्स पोजीशन कौन सी है। इस पर आलिया ने कहा था उन्हें क्लासिक मिशनरी पोजीशन पसंद है। इसके अलावा आलिया ने कहा था कि ऐसा इसलिए है क्योंकि वे निजी जिंदगी में भी एक सिंपल इंसान हैं। आलिया ने ये भी कहा था कि अगर उन्हें मौका मिले तो वे 18 साल के युवा की बजाए 50 साल के शख्स को डेट करना ज्यादा पसंद करेंगी।

आप सभी को बता दें कि इस दौरान आलिया से जब यह पूछा गया था कि अगर उन्हें अपने बॉयफ्रेंड का फोन अनलॉक पड़ा हुआ मिल जाए तो वे क्या करना पसंद करेंगी? इस पर आलिया ने कहा था कि वे अपने बॉयफ्रेंड के फोन का लॉक खोलने के लिए पासवर्ड इस्तेमाल करना पसंद करेंगी। अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो जल्द आप इस कपल को फिल्म ब्रह्मास्त्र में देखने वाले हैं और इस फिल्म में मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन भी नजर आने वाले हैं।

इस कारण 'मुन्ना' नाम से मशहूर हो गया था बॉलीवुड का ये सिंगर, बेहद दिलचस्प है कहानी

महाराष्ट्र का सियासी ड्रामा पर अनुपम खेर के तंज के साथ हुई मीम्स की बरसात

प्रेम कहानी में किसे खलनायक मानते हैं अर्जुन कपूर, खुद बताया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -