'मैं भी बात-बात पर गुस्सा हो सकती हूं', ब्रह्मास्त्र की ईशा से आलिया भट्ट ने की अपनी तुलना
'मैं भी बात-बात पर गुस्सा हो सकती हूं', ब्रह्मास्त्र की ईशा से आलिया भट्ट ने की अपनी तुलना
Share:

आलिया भट्ट इन दिनों छुट्टी पर हैं। वह अधिक से अधिक समय अपनी बेटी के साथ बिता रहीं हैं। आलिया बॉलीवुड की हिट अभिनेत्रियों में से एक हैं और वह अपनी हर फिल्म से दर्शकों को खुश कर देती हैं। बीते समय में वह फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखीं। इस फिल्म में आलिया ने ईशा का किरदार निभाया था। जी हाँ और उनके किरदार को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली। अब इन सभी के बीच आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें अभिनेत्री ने खुद की तुलना ईशा से की है। जी हाँ और इस दौरान आलिया भट्ट ने बताया कि कभी-कभी ईशा को वह अपने अंदर पाती हैं। जी दरअसल आलिया भट्ट ने कहा, 'ईशा सबसे कम उम्र का किरदार है, जिसे मैंने पर्दे पर निभाया है। यह किरदार प्यार और सहानुभूति से भरा है।

पिता को खास तस्वीर के साथ विक्की ने दी जन्मदिन की बधाई

ईशा की तरह मैं भी कई बार गुस्सा हो जाती हूं और हमेशा ही एडवेंचर और नए अनुभवों के लिए तैयार रहती हूं। कई बार मैं ईशा को अपने अंदर महसूस करती हूं।' वहीं इसके आगे अभिनेत्री ने बताया कि ईशा और उनमें काफी समानताएं हैं, लेकिन कई मामलों में वह ईशा से काफी अलग हैं, क्योंकि वह अब जो कुछ कहतीं या करती हैं उसके बारे में अधिक सतर्क रहती हैं। इसी के साथ आलिया ने कहा कि कभी-कभी फ्लो के साथ जाना और उस समय जो सही लगता है उसे खुद के लिए करना ठीक होता है।

वहीं इसके आगे आलिया भट्ट ने बताया कि ईशा का किरदार पूरी तरह से शिवा के किरदार के इर्द-गिर्द घूमता है। उन्होंने उन मीम्स के बारे में भी बताया जो फिल्म रिलीज होने के बाद आलिया के किरदार को लेकर वायरल हुए थे। जी दरअसल मीम्स में वह बार-बार शिवा का नाम चिल्लाती दिखी थीं और इसी को लेकर आलिया ने कहा कि जब वह फिल्म बना रहे थे, तब उन्होंने निर्देशक अयान को पहले ही इस बात की ओर इशारा कर दिया था। अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की में नजर आएंगी।

नए फोटोशूट में लेडी बग बने नजर आईं सारा अली खान

अन्नू कपूर को ठगने वाला हुआ गिरफ्तार

चुनाव गुजरात में हो रहे और कार्यवाही मध्यप्रदेश के झाबुआ-आलिराजपुर में हो रही...!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -