आलिया भट्ट ने भेजे हेल्थ वर्कर्स को केयर पैकेजेस

इस समय फैले हुए कोरोना वायरस महामारी के बीच आम लोगों के साथ ही साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने स्तर पर मदद की कोशिश करते हुए दिखाई दे रहे हैं. कई सितारों ने आर्थिक योगदान दिया है वहीं कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जो गरीब मजदूरों के लिए खाने का इंतजाम कर रहे हैं और डॉक्टर्स को भी मदद की पहल कर रहे हैं.

अब हाल ही में आलिया भट्ट ने भी एक ऐसी ही पहल की है जहां उन्होंने हेल्थ वर्कर्स को केयर पैकेजेस दिए. जी दरअसल हाल ही में मुंबई के केईएम अस्पताल के डॉक्टर श्रीपद गंगापुरकर ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें आलिया द्वारा दिए गए केयर पैकेज को देखा जा सकता है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में एक चॉकलेट बार, स्वीट बन, एप्पल ड्रिंक और कुछ स्नैक्स नजर आ रहे हैं. वहीं इसी के साथ ही आलिया ने एक नोट भी शेयर किया है जिसमें लिखा है- ''थैंक्यू आप जो कुछ भी कर रहे हैं लोगों को स्वस्थ और सुरक्षित रखने के लिए. आप असल मायने में हीरो हैं.'' श्रीपद ने अपने ट्वीट में लिखा, ''थैंक्यू आलिया इस स्वीट सरप्राइज के लिए. कोरोना वायरस महामारी के खतरनाक समय के बीच आपका ये गिफ्ट बेहद खास है.'' इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा कि ''आलिया ने मुंबई के सभी डॉक्टर्स को ये भेजा है.''

 

अब बात करें आलिया के काम के बारे में तो आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं. आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में वे पहली बार रणबीर कपूर के साथ काम कर रही हैं. वहीं इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय, नागार्जुन जैसे सितारे भी नजर आएंगे. इस फिल्म के अलावा उनके पास करण जौहर का मल्टीस्टारर प्रोजेक्ट तख्त भी है. आपको बता दें कि इस फिल्म में रणवीर सिंह, विक्की कौशल, आलिया भट्ट,अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, करीना कपूर खान और भूमि पेडनेकर जैसे सितारे दिखाई देने वाले हैं.

कभी चौकीदारी किया करते थे नवाज़ुद्दीन, हिट होने पर भी नहीं है कोई पीआर मैनेजर

राहुल गाँधी को 'ड्रामेबाज' बताने पर भड़का यह डायरेक्टर, कहा- 'जो मंत्री दूरदर्शन देखने में व्यस्त हैं...'

राहुल गांधी पर कमेंट करने पर इस एक्ट्रेस ने दिया वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण को मुंहतोड़ जवाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -