वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुईं आलिया भट्ट, पहना था ट्रांसपेरेंट टॉप
वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुईं आलिया भट्ट, पहना था ट्रांसपेरेंट टॉप
Share:

आलिया भट्ट अपनी नयी-नयी फिल्मों को लेकर चर्चाओं में हैं। वह जल्द ही धमाकेदार फिल्मों में नजर आने वाली हैं। आप सभी को बता दें कि बीते शुक्रवार शाम को शूटिंग के बाद उन्हें मुंबई में स्पॉट किया गया। यहाँ आलिया लॉन्ग ट्यूनिक टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स में नजर आईं। उनका लुक काफी बेहतरीन रहा, हालाँकि अपने इसी लुक के चलते वह वॉर्डरोब मालफंक्शन की शिकार हो गईं।

जी दरअसल हुआ यूँ किआलिया का ट्यूनिक टॉप ट्रांसपेरेंट था और इसी के चक्कर में वह वॉर्डरोब मालफंक्शन की शिकार हो गईं। आप देख सकते हैं इस दौरान आलिया को देखकर फोटोग्राफर्स और फैंस की भीड़ वहां इकट्ठी हो गई थी और उसके बाद आलिया के बॉडीगार्ड्स उन्हें गाड़ी तक लेकर गए। खुद को वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार होते देख आलिया गाड़ी में तुरंत बैठ गईं और गाड़ी के अंदर से ही पैपराजी को पोज दिए। काम के बारे में बात करें तो आलिया ने हाल ही में फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में वह दमदार अंदाज में दिखाई देने वाली हैं।

वैसे अब आलिया ने फिल्म डार्लिंग्स की शूटिंग शुरू कर दी है और इसके लिए वह बड़ी उत्साहित भी हैं। निजी जीवन के बारे में बात करें तो आलिया रणबीर कपूर को डेट कर रहीं हैं। बीते दिनों ही वह नीतू कपूर के जन्मदिन में पहुंची थी और वहां से उनके कई फोटोज सामने आए थे। खबरें हैं कि आलिया और रणबीर लिव-इन में रहते हैं और जल्द ही दोनों शादी भी कर सकते हैं।

इंडियन आइडल 12 को लेकर जावेद अली ने किया बड़ा खुलासा

5000 रुपये जुर्माना या 8 दिन की जेल! मास्क न लगाने वाले पर्यटकों को सजा देगा मनाली

लगातार बढ़ते जा रहे है पेट्रोल-डीजल के दाम, आज फिर हुआ भारी इजाफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -