ट्रेडिशनल और काफी सिंपल है आलिया का ये लुक, आप भी करें कैरी
ट्रेडिशनल और काफी सिंपल है आलिया का ये लुक, आप भी करें कैरी
Share:

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'कलंक' को जमकर प्रमोट कर रही है जिसको लेकर आलिया के एक से बढ़कर एक ड्रेसिंग स्टाइल सामनें आ रहें है. उनकी फोटोज भी सामने आ रही हैं जिनमे उनका लुक बेहद ही शानदार दिख रहा है. अगर बात आलिया के ट्रेडिशनल स्टाइल की हो तो आलिया के ट्रेडिशनल स्टाइल भी बहुत ही जबरदस्त होता है. इन दिनों इस मूवी के प्रमोशन में सबसे ज्यादा कैरी करते हुए दिख रही है.

आलिया के हाल ही में सामनें आए लुक की बात करें तो उन्होंने Ekaya लक्जरी ब्रांड का खूबसूरत पिंक कलर का बनारसी सूट पहना हुआ था इसके साथ आलिया ने लाइट मेकअप और स्मोकी आईज ,न्यूड लिपिस्टिक शेड्स होंठो पर लगाई हुई थी और बालों का पोनीटेल हेयरस्टाइल बनाया हुआ था और कानों में गोल्डन ईयररिंग्स पहने हुए थे आलिया अपने इस लुक में एकदम 'झक्कास' लग रही थी.

वैसे बता दें अगर आप भी अपने लुक में कुछ बदलाव चाहते हैं तो उनकी तरह ही अपना सकती हैं. आलिया के सूट पहनने का स्टाइल हमेशा से ही काफी यूनिक स्टाइलिश रहा है आलिया  इस मूवी के ट्रेलर लॉन्चिग के दौरान अनारकली ब्लू सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थी. तो आइये आप भी दिखा दें उनका ये लुक जो बेहद ही खूबसूरत है. 

समर में आँखों को सेफ रखेंगे ये स्टाइलिश सनग्लासेस

समर में आपके लुक को कूल बना देते हैं ये स्टाइलिश फुटवियर

आपको भी पसंद आएगा नोरा फतेही का ये फैशन ट्रेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -