रणबीर ही नहीं पूरे कपूर परिवार की कायल हुई आलिया, कह दी इतनी बड़ी बात
रणबीर ही नहीं पूरे कपूर परिवार की कायल हुई आलिया, कह दी इतनी बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अभिनेता रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में चल रही हैं. बता दें कि आलिया ने हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और उनके परिवार के मेंबर्स की जमकर तारीफों के पुल बांधे हैं. आलिया भट्ट ने हाल ही में साक्षात्कार में कहा कि जब कभी मुलाकात इस परिवार के सदस्यों से होती है तो मुझे ढेर सारी सकारात्मक ऊर्जा मिलती है.

आपको इस बात से अवगत करा दें कि एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट करीब एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और इस स्टार कपल ने बीते साल अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा भी किया था. वहीं आलिया और रणबीर के रिलेशनशिप पर दोनों परिवार भी सहमति जता चुके हैं. आलिया और रणबीर को कई बार साथ-साथ एक दूसरे के पैरेंट्स के साथ भी समय बिताते हुए देखा गया है और इन दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आने के बाद से ही ऐसा कहा जा रहा है कि जल्द ही ये स्टार कपल शादी भी करेगा.

हाल ही में एक अंग्रेजी समाचार पत्र को दिए इंटरव्यू में जब आलिया भट्ट से यहपूछा गया कि क्या आने वाले समय में वे दोनों लोग एक दूसरे के करीब आ जाएंगे. इस प्रश्न के जवाब में आलिया भट्ट ने यह कहा कि आप ऐसा कह रहे हैं कि मैं रणबीर से शादी करने जा रही हूं. लेकिन ऐसा अभी नहीं हो रहा है. आलिया ने आगे यह बताया कि उनके लिए ये काफी महत्वपूर्ण है कि उन्हें सकारात्मक रूप से किसने और किस हद तक प्रभावित किया है. अतः आलिया के मुताबिक, रणबीर कपूर उन लोगों में से एक हैं.

अपने घर के ये काम खुद करते है टाइगर, माता-पिता के लिए किया यह बड़ा काम

करीना के लिए दिलजीत ने गाया गाना, एक्ट्रेस बोली-मुझे तुम्हारी ये बात पसंद

रातोरात अपने साथ ऐसा नहीं चाहते थे पंकज त्रिपाठी, सफलता को लेकर कही ऐसी बात

दीपिका से ब्रेकअप पर पहली बार बोले रणबीर, कहा- सिर्फ एक बार..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -