रणबीर कपूर के साथ अपनी शादी को लेकर आलिया ने दिया बड़ा बयान
रणबीर कपूर के साथ अपनी शादी को लेकर आलिया ने दिया बड़ा बयान
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर के साथ अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. आलिया ने हाल ही में एक इवेंट में अपनी और रणबीर कपूर की शादी की अफवाहों को स्पष्ट कर दिया है. आलिया ने कहा कि उनके फैन्स और शुभचिंतकों को उनकी शादी के लिए इंतजार करना पड़ेगा. दरअसल पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरे आ रही है कि आलिया रणबीर कपूर के साथ साल 2019 में शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. लेकिन आलिया ने अपनी बातचीत में कहा कि 'अभी लोगों को इंतजार करना पड़ेगा.'

आपको बता दें आलिया ने रविवार को लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स 2018 के मौके पर मीडिया से बातचीत की और कहा कि, "अगर लोग मेरी शादी का इंतजार कर रहे हैं तो उन्हें इसके लिए इंतजार करना पड़ेगा." गौरतलब है कि आलिया और रणबीर के बीच के संबंधों की चर्चा काफी समय से चल रही है. ये कपल सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी के रिसेप्शन में हाथ में हाथ डाले नजर आए थे. इसके बाद दोनों फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आने वाले हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood (@lnstabolly) on

हाल ही में आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण साथ में करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' के पहले एपिसोड में नजर आईं. दोनों यहाँ पर अपने-अपने अफेयर के बारे में भी खुलकर बात की. इस शो में आलिया ने माना कि वह पिछले लगभग एक साल से रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं. इतना ही नहीं जब करण ने आलिया से ये सवाल किया कि वह अपनी बिल्लियों या रणबीर कपूर, किसके साथ एक दिन की डेट पर जाना चाहेंगी तो उन्‍होंने रणबीर कपूर का नाम लिया.

गलत तरीके से हुई दीपिका-रणवीर की शादी, हो सकता है केस

शादी के 4 दिन बाद ही 50 करोड़ का बंगला छोड़कर घर जमाई बन गए रणवीर

फिल्मों की शूटिंग से हुई आलिया परेशान, हो गई ये हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -