बॉलीवुड पर लगने जा रहा है 'कलंक', आलिया भट्ट ने भी दिया चौंकाने वाला जवाब

Apr 22 2019 05:04 PM
बॉलीवुड पर लगने जा रहा है 'कलंक', आलिया भट्ट ने भी दिया चौंकाने वाला जवाब

करण जौहर की ड्रीम फिल्म कलंक को लोगों का मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है और धीरे-धीरे यह फिल्म लोगों के दिमाग से उतरती हुईनजर आ रही है. आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और आदित्य रॉय कपूर जैसी मल्टीस्टारर सितारों से सजी-धजी फिम कलंक ने पहले दिन करीब 22 करोड़ रु का बिजनेस किया था, लेकिन इसके बाद लगातार फिल्म की कमाई में कमी देखने को मिली है. 

बता दें कि फिल्म को क्रिटिक्स ने भी कुछ खास पसंद नहीं किया है. 17 अप्रैल को रिलीज कलंक ने पहले दिन 21. 60 करोड़ रु कमाए थी और इस तरह से फिल्म साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बनी थी.लेकिन अब इसका हश्र देखकर लग रहा है कि जल्द ही यह साल की सबसे  बड़ी फ्लॉप भी साबित हो जाएगी. 

जानकारी के मुताबिक, पांचवे दिन भी यानी कि कल रविवार को भी फिल्म ने सिर्फ 11.63 करोड़ की कमाई करके कुल 66.03 करोड़ रुपये ही अब तक कमाए हैं. अब इस पर अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कहा है कि जनता की अदालत सबसे बड़ी अदालत होती हैं. मतलब आलिया ने भी मान लिया है कि फिल्म फ्लॉप होने के लिए तैयार है. आलिया के मुताबिक, अनालाइज तो मैं नहीं करूंगी क्योंकि वो जरूरी नहीं है और जनता की अदालत सबसे बड़ी अदालत होती है. जब दर्शको को फिल्म पसंद नहीं आई तो फिल्म सच में अच्छी नहीं होगी. 

झंडू बाम और फेविकोल के बाद अब 'दबंग 3' में क्रीम का ब्रांड होगा इस्तेमाल!

अपनी फ्लॉप फिल्म के लिए शाहरुख़ ने दिया क्रिटिक को मुंह तोड़ जवाब

चाइना में अब भी मिल रही है आयुष्मान और तब्बू को 'अंधाधुन' सफलता

नहीं रहे इस मशहूर अभिनेता के पिता, 91 की उम्र में ली अंतिम सांस