'पद्मावत' देख आलिया भट्ट का बयान
'पद्मावत' देख आलिया भट्ट का बयान
Share:

फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म विवादों की बीच रिलीज हो चुकी है. वही फिल्म को देखने के बाद दर्शक अपनी प्रतिकिया शेयर कर रहे है. फिल्म में पद्मावती का किरदार निभा रही है दीपिका पादुकोण की जमकर तरफी हो रही है. वही हाल ही में बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी फिल्म को लेकर अपनी ख़ुशी जाहिर की है.

 

दीपिका की तारीफ करते हुए आलिया ने ट्विटर कर कहा कि, "डीपी (दीपिका पादुकोण) कोई भी इंसानी इतना खूबसूरत कैसे लग सकता है. लेकिन उससे भी ज्‍यादा खूबसूरत है तुम्‍हारी हिम्‍मत, तुम्‍हारी आंखें और वह सब कुछ जो तुमने इस फिल्‍म में किया है."

 

वही फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे है अभिनेता रणवीर सिंह के बारे में आलिया ने लिखा कि, णवीर सिंह तुम एक शानदार व्‍यक्तित्‍व हो. तुमने आखिर यह किया कैसे? तुम्‍हे देखकर मैं स्‍तब्‍ध हूं. पद्मावत पूरी तरह एक जादू है.'

 

इसके अलावा अभिनेता शाहिद की तारीफ करते उन्होंने लिखा कि, "शाहिद, आप हर किरदार को ऐसे निभाते हो, जैसे वह किरदार ही आपसे जुड़ा है. आपने कई ऐसे पल इस फिल्‍म में दिए हैं कि मेरे रोंगटे खड़े हो गए." बता दे कि, आलिया अभिनेता शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'उड़ता पंजाब' और 'शानदार' में काम कर चुकी है. ख़ास बात यह है कि, अभिनेता रणवीर के साथ भी आलिया बहुत है जल्द फिल्म 'गली बॉय' में नजर आने वाली है यही नहीं बल्कि, इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है.

ये भी पढ़े

राम गोपाल वर्मा ने पोर्नस्टार से की दीपिका की तुलना

ऋतिक ने सेलिब्रेट किया अपने नानाजी का 92वा brthday

BookmyShow को मिली करणी सेना से धमकी

30 साल पहले भी बन चुकी है पद्मावती, भंसाली थे असिस्टेंट डायरेक्टर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -