बॉयफ्रेंड रणबीर को देखते ही अपने डायलॉग भूल जाती हैं आलिया
बॉयफ्रेंड रणबीर को देखते ही अपने डायलॉग भूल जाती हैं आलिया
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. इस फिल्म में आलिया के साथ रणवीर सिंह की जोड़ी नजर आएगी. अपनी फिल्म के अलावा आलिया इन दिनों रणबीर कपूर के साथ रिलेशन की ख़बरों के कारण भी सुर्खियों में हैं. हालांकि अब तक दोनों ने ही अपने रिलेशन की पुष्टि नहीं की है लेकिन दोनों पब्लिक इवेंट में एक-दूसरे के बारे में खुलकर बातचीत करते रहते हैं.

हाल ही में आलिया ने एक इंटरव्यू में रणबीर की तारीफों के पुल बांध दिए. आलिया ने रणबीर के बारे में कहा कि, "मैंने मेरी जिंदगी में इतना नैचुरल एक्टर नहीं देखा. वह सबसे महान अभिनेताओं में से एक हैं. न केवल मैं एक एक्टर के रूप में उनकी शौकीन हूं, बल्कि बहुत सारी लड़कियां और लोग भी उनकी एक एक्टर के रूप में प्रशंसा करते हैं. वो बहुत ही कूल इंसान हैं. सेट पर खुद को पूरी तरह से अपने काम में डुबो लेते हैं.''

रणबीर के बारे में बात करते हुए आलिया ने आगे ये भी कहा कि, ''मैं जब सेट पर उन्हें काम करता देखती हूं तो कभी-कभी अपने डायलॉग भी भूल जाती हूं. आमतौर पर मुझे मेरे डायलॉग याद रहते हैं. जब मैं परफॉर्म करती हूं तो मैं कभी मेरी लाइन्स नहीं भूलती. लेकिन जब मैं रणबीर को परफॉर्म करते हुए देखती हूं तो उस टाइम अपने डायलॉग भूल जाती हूं. जब रणबीर इमोशनल हो रहे होते है, तो वो इसे बहुत सहजता से करते हैं. मैं बस उसे देखती रहती हूं.'' बता दें कि रणबीर और आलिया जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के जरिए दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे.

होने वाली सासु मां से आलिया का है ऐसा रिश्ता, ससुर ऋषि के बारे में कही इतनी बड़ी बात

रणबीर से अपनी शादी को लेकर आलिया ने किया चौंकाने वाला खुलासा

रणबीर कपूर ने अमिताभ को दिया इतना खास तोहफा, धन्यवाद करते रह गए बिग बी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -