गाने की रिहर्सल के दौरान आलिया को मिली ये बुरी खबर..
गाने की रिहर्सल के दौरान आलिया को मिली ये बुरी खबर..
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'इंशाल्लाह' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसमें वो सलमान खान के साथ नज़र आने वाली हैं. आलिया बॉलिवुड की उन ऐक्ट्रेसस में से एक हैं जो अपने किरदार में ढलने के लिए पूरी जान लगा देती है. अपनी फिल्मों के लिए वो कड़ी मेहनत करती हैं.  'राजी', 'हाइवे', 'उड़ता पंजाब' जैसी फिल्मों में उनकी ऐक्टिंग आप देख ही चुके हैं. इसके बाद वो अपनी आने वाली फिल्म पर भी क़ाफी मेहनत कर रही हैं. 

इंशाल्लाह के लिए भी पूरे जुनून से काम कर रही थीं कि अचानक उन्हें एक बुरी खबर का सामना करना पड़ा. दरसल, बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाल्लाह' में सलमान खान और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आने वाले थे. इस फिल्म के लिए दोनों के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. लेकिन इसी बीच सोमवार को भंसाली प्रॉडक्शन ने कन्फर्म किया कि फिलहाल यह फिल्म रोकी जा रही है. आलिया को यह खबर तब मिली जब वह सेट पर फिल्म के एक गाने की रिहर्सल कर रही थीं.

इस खबर को सुनकर एक्ट्रेस भी हैरानी में हैं. वहीं सूत्रों के अनुसार इस गाने के लिए महबूब स्टूडियो में एक भव्य सेट तैयार किया गया था. इसके बाद सलमान खान करीब 15 दिन बाद शूटिंग जॉइन करने वाले थे. शूट से पहले आलिया अपनी रिहर्सल कर रही थीं. शूटिंग शुरू होने के पहले खबर आई कि फिल्म टल गई है और सेट हटाने को कहा गया है. अब ऐसा क्या हुआ है इसके बारे में कोई खास जानकारी नहीं है. उम्मीद है जल्दी ही इसकी शूटिंग वापस शुरू होगी. 

अगली ईद पर भाईजान नहीं कर रहे फिल्म रिलीज़, लेकिन कुछ और है सरप्राइज

शूटिंग शुरू होने से पहले ही 'इंशाअल्लाह' हिट, इस तरह कमाए 190 करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -