Video: जिंदगी आपको हंसने की सैंकड़ो वजह देती है...
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट व शाहरुख की फिल्म 'डियर जिंदगी' के बारे में हमे एक बार फिर से कुछ सुनने को मिला है. बाॅलीवुड की खुबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट जिनको की को आज के समय में कौन नहीं जानता कम समय में बुंलदियों का छूने वाली आलिया जल्द ही हमे शाहरुख़ के साथ में अपनी आगामी फिल्म 'डियर जिंदगी' में हमे नजर आने वाली है. बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल आलिया भट्ट जो की अभी फिलहाल अपनी फिल्मो की शूटिंग के चलते काफी व्यस्त है.

तथा फिल्म का एक और नया सॉन्ग रिलीज हो गया है. 1983 में आई फिल्म 'सदमा' का लोकप्रिया गाना 'ऐ जिंदगी गले लगा ले' आपको याद ही होगा. एक बार फिर से इस गाने के मैजिक को दोहराते हुए शाहरुख-आलिया की फिल्म 'डियर जिंदगी' में इस गाने को एकदम नए तरीके के साथ लॉन्च किया गया है.

इस गाने को अमित त्रिवेदी ने कंपोज किया है और अरिजीत सिंह ने इसे अपने सुरों से संवारा है. फिल्म का यह गाना आपको रिफ्रेश कर देगा. इस गाने में आलिया शाहरुख के प्रति अपने छुपे हुए प्यार को खोजती नजर आ रही हैं. इस गाने को आलिया भट्ट ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर भी किया. आलिया ने लिखा, 'जिंदगी आपको हंसने की सैंकड़ो वजह देती है, एक और वजह यहां है.

विद्या की इस फिल्म के साथ नहीं हुई...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -