अक्षय संग बनेगी आलिया की जोड़ी, इस फिल्म में आ सकते हैं नजर
अक्षय संग बनेगी आलिया की जोड़ी, इस फिल्म में आ सकते हैं नजर
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट को लोग खूब प्यार देते हैं। वह इन दिनों अपनी खूबसूरती और आने वाली फिल्म के लिए चर्चाओं में हैं। ऐसे में आलिया के बारे में बात करें तो वह जल्द ही सोशल ड्रामा फिल्म में काम करती नजर आ सकती हैं। मिली जानकारी के मुताबिक आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में काम कर रही हैं और खबरें हैं कि जल्द ही 'हिंदी मीडियम' के निर्देशक साकेत चौधरी एक और सोशल ड्रामा फिल्म बनाने जा रहे हैं।

आलिया भट्ट इस फिल्म का हिस्सा होंगी और इस फिल्म के लिए वह खूब उत्साहित भी हैं। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे और इस फिल्म में लीड रोल के लिए आलिया भट्ट को अप्रोच किया गया है। वहीं इस समय यह भी चर्चा हो रही है कि आलिया भट्ट ने इस सोशल ड्रामा फिल्म के लिए हामी भर दी है क्योंकि उन्हें स्क्रिप्ट बहुत अच्छी लगी है। वहीं अब खबरें आने लगीं हैं कि आलिया जल्द ही यह फिल्म साइन कर सकती हैं।

वैसे इस फिल्म में अब तक मुख्य मेल किरदार के लिए कोई चेहरा फाइनल नहीं हुआ है लेकिन बताया जा रहा है इस फिल्म में आलिया के अपोजिट अक्षय कुमार दिखाई दे सकते हैं। सब कुछ फ़ाइनल हो जाने के बाद फिल्म की शूटिंग के लिए डेट का ऐलान होगा और फिल्म के मेकर्स लोकेशन की तलाश में लग चुके हैं।

शादी के 3 साल बाद इस एक्ट्रेस ने पति को लेकर खोला चौकाने वाला राज

कपिल शर्मा शो में इस अभिनेत्री ने खोले बचपन के राज़

सोनम ने सास के जन्मदिन पर ख़ास नोट लिखकर दी शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -